1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मणिपुर के हिंगोरानी क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

मणिपुर के हिंगोरानी क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी

मणिपुर (Manipur) के हिंगोरानी (hingorani) क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर (Four terrorists killed) कर दिया है। रविवार सुबह से चल मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को कामयाबी मिली है। हालांकि, अभी भी मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में मारे गए आतंकी कुकी समूह के थे। ऑपरेशन में असम राइफल्स और भारतीय सेना की तीन कोर शामिल हुईं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मणिपुर। मणिपुर (Manipur) के हिंगोरानी (hingorani) क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर (Four terrorists killed) कर दिया है। रविवार सुबह से चल मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को कामयाबी मिली है। हालांकि, अभी भी मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में मारे गए आतंकी कुकी समूह के थे। ऑपरेशन में असम राइफल्स और भारतीय सेना की तीन कोर शामिल हुईं।

पढ़ें :- Assmebly Elections 2022: जानें किस राज्य में कितनी हैं विधानसभा की सीटें, जहां अगामी महीनों में होने वाले हैं चुनाव

मणिपुर (Manipur) में रक्षा मंत्रालय के पीआरओ की तरफ से बताया गया कि ये आपरेशन शनिवार से शुरू किया गया था। रविवार सुबह दोनों तरफ से फायरिंग हुई, जिसमें चार आतंकी मारे गए हैं। मारे गए आतंकी कुकी संगठन के बताए जा रहे हैं।

कुछ दिनों पहले एनआइए (NIA) ने गैरकानूनी कुकी उग्रवादी समूह यूकेएलएफ के एक स्वयं भू अध्यक्ष को गिरफ्तार किया था। उसे हथियारों की तस्करी और देश के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधियों को अंजाम देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...