पुलवामा में भारतीय सैनिकों के हाथ लगी ब़ड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में 4 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर: त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आज सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। दरअसल पुलवामा के लस्सीपोरा गाँव में आतंकियों और भारतीय सैनिकों के बीच चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लस्सीपोरो में चार आतंकियों को मार गिराया और मौके से तीन एक-47 भी बरामद किए। फिलहाल मुठभेड़ स्थल के आसपास सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है।

Four Terrorists Killed In Encounter At Pulwama In Jammu Kashmir :

मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम को लस्सीपोरा के एक गांव में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। इसी दौरान आतंकियों ने गोली चलाना शुरू हुआ जिसके बाद सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए 4 आतंकियों को ढेर कर दिया।

सूत्रों ने मुताबिक आतंकवादियों की पहचान और वे किस आतंकवादी समूह से जुड़े थे इसका पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आज सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। दरअसल पुलवामा के लस्सीपोरा गाँव में आतंकियों और भारतीय सैनिकों के बीच चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने लस्सीपोरो में चार आतंकियों को मार गिराया और मौके से तीन एक-47 भी बरामद किए। फिलहाल मुठभेड़ स्थल के आसपास सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम को लस्सीपोरा के एक गांव में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। इसी दौरान आतंकियों ने गोली चलाना शुरू हुआ जिसके बाद सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए 4 आतंकियों को ढेर कर दिया। सूत्रों ने मुताबिक आतंकवादियों की पहचान और वे किस आतंकवादी समूह से जुड़े थे इसका पता लगाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान अभी भी जारी है।