1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. चार साल की बच्ची ने गया ‘वंदे मातरम’, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पीएम मोदी बोले-आप पर गर्व है

चार साल की बच्ची ने गया ‘वंदे मातरम’, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पीएम मोदी बोले-आप पर गर्व है

Four Year Old Girl Went Vande Mataram Went Viral On Social Media Pm Modi Said Proud Of You

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक चार साल की मासूम बच्ची ‘वंदे मातरम’ गाते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो की जमकर तारीफ हो रही है। मिजोरम की रहने वाली चार साल की एस्तेर हंमटे ने यूट्यूब पर नए और प्यारे अंदाज में ‘वंदे मातरम’ गाने को गाया है।

पढ़ें :- दूसरे चरण में पीएम मोदी और मुख्यमंत्रियों को भी लगेगा कोरोना का टीका

उनका ये गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, लोग इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले मिजोरम के मुख्यमंत्री ज़ोरमथांगा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एस्तेर हंमटे के गाने और उनके यूट्यूब चैनल के लिंक को पोस्ट किया था, जिसे प्रधानमंत्री ने लाइक करके हुए रीट्वीट किया। सीएम ने कहा कि लुंगलेई निवासी 4 साल की बच्ची ने मां तुझे सलाम औऱ वंदेमातरम बड़े ही महमोहक अंदाज में गाई।

पढ़ें :- यूपी को सौगातः पीएम बोले-प्रधानमंत्री आवास योजना से बदलेगी गांवों की तस्वीर, गरीबों को घर देना हमारा लक्ष्य

यूट्यूब पर एस्तेर की आवाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। एस्तेर के यू ट्यूब चैनल पर अब तक 73 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। 25 अक्टूबर को उन्होंने वंदे मातरम् का गाना पोस्ट किया, जिसे अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। एस्तेर के वीडियो के डिस्क्रिप्शन में लिख है कि प्रिय भाइयों और बहनों, गर्व करें कि आप एक भारतीय हैं। यह प्यार, देखभाल और स्नेह का देश है। इसलिए भाषाओं, संस्कृतियों, जीवन शैली में विविधता बहुत प्यारी है। आइए हम एक साथ खड़े हों और विविधताओं के बावजूद देश के लिए अच्छे बेटे और बेटियां बनें।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...