INDvsNZ: न्‍यूजीलैंड ने हैमिल्टन में मारी बाजी, भारत को 8 विकेट से रौंदा

टीम इंडिया ने अपने फैंस को किया निराश, 92 रन पर ऑल आउट
टीम इंडिया ने अपने फैंस को किया निराश, 92 रन पर ऑल आउट

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच चौथे वनडे (Ind Vs NZ 4th ODI) में टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने फैन्स को काफी निराश किया उन्होने जैसे ही मैच का स्कोर देखा तो आंख खुली कि खुली रह गई क्योकि टीम इंडिया सिर्फ 92 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। विराट कोहली की गैर मौजूदगी में यह 2019 में टीम इंडिया का सबसे बेकार प्रदर्शन रहा।

Fourth Odi New Zealand Beat India By 8 Wickets :

बता दें कि, भारत ने इससे पहले साल 2000 में सबसे कम स्कोर बनाया था जो कि इससे भी ज्यादा शर्मनाक प्रदर्शन था जिसमें टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ महज 54 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई थी। इस पारी से पहले 2010 में टीम इंडिया ने 88 रन न्यूजीलैंड के खिलाफ बनाया था और 8 साल बाद फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ 92 रन ही बना पाए। टीम इंडिया के प्रदर्शन से नाराज़ लोगों ने अन्य सोश्ल नेटवर्किंग साइट्स पर टीम इंडिया का मज़ाक बनाते हुये नाराजगी जताई।

भारतीय टीम का प्रदर्शन कुछ यूं रहा-

भारत की ओर से ओपनिंग में उतरे कप्तान रोहित शर्मा (7), शिखर धवन (13), वहीं अपना पहला मैच खेल रहे शुभमन गिल ने 9 रन बनाए जबकि अंबाती रायडू और दिनेश कार्तिक बिना खाता खोले बैक टू पवेलियन हो गए। केदार जाधव और भुवनेश्वर कुमार ने एक-एक रन बनाया जबकि खलील अहमद 5 रन बना सके। जबकि चहल ने 18 और कुलदीप ने 15 रन बनाए। इन दोनों ने 25 रन की साझेदारी कर 92 रन पहुंचा कर आउट हो गए।

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच चौथे वनडे (Ind Vs NZ 4th ODI) में टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने फैन्स को काफी निराश किया उन्होने जैसे ही मैच का स्कोर देखा तो आंख खुली कि खुली रह गई क्योकि टीम इंडिया सिर्फ 92 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। विराट कोहली की गैर मौजूदगी में यह 2019 में टीम इंडिया का सबसे बेकार प्रदर्शन रहा। बता दें कि, भारत ने इससे पहले साल 2000 में सबसे कम स्कोर बनाया था जो कि इससे भी ज्यादा शर्मनाक प्रदर्शन था जिसमें टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ महज 54 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई थी। इस पारी से पहले 2010 में टीम इंडिया ने 88 रन न्यूजीलैंड के खिलाफ बनाया था और 8 साल बाद फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ 92 रन ही बना पाए। टीम इंडिया के प्रदर्शन से नाराज़ लोगों ने अन्य सोश्ल नेटवर्किंग साइट्स पर टीम इंडिया का मज़ाक बनाते हुये नाराजगी जताई। भारतीय टीम का प्रदर्शन कुछ यूं रहा- भारत की ओर से ओपनिंग में उतरे कप्तान रोहित शर्मा (7), शिखर धवन (13), वहीं अपना पहला मैच खेल रहे शुभमन गिल ने 9 रन बनाए जबकि अंबाती रायडू और दिनेश कार्तिक बिना खाता खोले बैक टू पवेलियन हो गए। केदार जाधव और भुवनेश्वर कुमार ने एक-एक रन बनाया जबकि खलील अहमद 5 रन बना सके। जबकि चहल ने 18 और कुलदीप ने 15 रन बनाए। इन दोनों ने 25 रन की साझेदारी कर 92 रन पहुंचा कर आउट हो गए।