1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. बाइक छोड़ सीधे घर लाएं बिना डाउन पेमेन्ट के कार, कंपनी दे रही इंश्योरेंस मेंटेनेंस जैसी कई सुविधा

बाइक छोड़ सीधे घर लाएं बिना डाउन पेमेन्ट के कार, कंपनी दे रही इंश्योरेंस मेंटेनेंस जैसी कई सुविधा

Fourwheeler Can Leave The Bike And Think About The Car Directly Without Paying Down Payment

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कार बनाने वाली कम्पनी मारूती सुजूकी कार खरीदने का शानदार मौका ले के आ रही है। कंपनी अपने लोकप्रिय हैचबैक कार वैगनार, इगनीस और एसयूवी एस-क्रास को नए सब्सक्रिप्शन ऑफर में शामिल किया है। अब आप इन कारों को हर महीने की आसान किस्तें देकर घर ला सकते हैं, इसके लिए आपको डाउन पेमेंट देने की भी कोई जरूरत नहीं है।

पढ़ें :- टाटा अल्ट्रोज आई टूरबों ने लॉच की नई कार, जानें कितनी है कीमत

कंपनी की यह सब्सक्रिप्शन स्कीम फिलहाल केवल 8 शहरों के लिए है, जिसमें दिल्ली एनसीआर, बैंग्लुरू, हैदराबाद, पुणे, मुंबई, चेन्नई और अमदाबाद शामिल हैं। अब यह स्कीम और भी किफायती हो गई है।जैसा कि हमने आपको बताया कि, इस स्कीम का फायदा उठाने के लिए आपको किसी भी तरह का डाउन पेमेंट देने की कोई जरूरत नहीं है।

इंश्योरेंस, मेंटेनेंस, रोड साइड एसिस्ट की कंपनी देगी सुविधा 

इसके अलावा कंपनी कार का इंश्योरेंस, मेंटेनेंस, रोड साइड एसिस्ट जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध करवाएगी। आप जो भी मासिक किस्त देंगे उसमें कार की इंश्योरेंस से लेकर रोड साइड एसिस्ट तक सबकुछ शामिल होगा। इसके अलावां ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार सब्सक्रिप्शन प्लान के लिए 24, 36 और 48 महीने में से किसी एक का चुनाव कर सकते हैं। सब्सक्रिप्शन प्लान के पूरा होने के बाद ग्राहक इसे एक्सटेंड भी कर सकते हैं। इतना ही नहीं ग्राहक अपने पसंद के अनुसार अपने व्हीकल को भी अपग्रेड भी कर सकते हैं या फिर कार को मार्केट प्राइस के अनुसार खरीद भी सकते हैं। इस स्कीम के बारे में अधिक जानकारी के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या नजदीकी डीलरशिप से जरूर संपर्क करें।

पढ़ें :- दीवाली से पहले भारत में लॉन्च हो सकती है ये कार, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...