1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. इस महीने से मिलेगा फ्री राशन, सरकारी योजना से हर ग्रामीण होगा लाभवंतित – सीएम योगी

इस महीने से मिलेगा फ्री राशन, सरकारी योजना से हर ग्रामीण होगा लाभवंतित – सीएम योगी

दोबारा सत्ता  आमेंने के बाद से सीएम योगी ताबड़तोड़ फैसले ले रहे हैं। लगातार जनता के हित के लिए कार्य कर रहे है। इस बार के विधानसभा चुनाव में बेरोजगारी एक अहम मुद्दा थी। जिसको लेकर विपक्ष पार्टी भाजपा को घेरते नजर आ रहे थे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ।  दोबारा सत्ता  में आने के बाद से सीएम योगी ताबड़तोड़ फैसले ले रहे हैं। लगातार जनता के हित के लिए कार्य कर रहे हैं। इस बार के विधानसभा चुनाव में बेरोजगारी एक अहम मुद्दा था। जिसको लेकर विपक्ष पार्टी भाजपा को घेर रही थी। वहीं भाजपा सरकार भी लगातार दावा कर रही थी, कि 5 साल के कार्यकाल में साढ़े चार लाख युवाओं को रोजगार दिया। इसी क्रम में सीएम योगी ने लोगों से वादा किया था कि प्रदेश में दोबारा भाजपा सरकार आने के बाद 3 महिने तक फ्री में राशन दिया जाएगा। जिसकी समय अवधी बढ़ा कर प्रदेश सरकार ने 6 माह कर दिया है।

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही

वहीं दूसरी बार सत्ता में आने के बाद सीएम योगी ने तुलसीपुर ब्लाक के जनकपुर गांव में रतननाथ दलीचा मंदिर व शिवमंदिर का शिलान्यास करने के लिए गए। जिसके बाद से वह ग्रामिणों को आश्वासन देते हुए कहे कि सरकार द्वारा किसी भी प्रकार योजना का लाभ हर जन तक पहुचेगा और साथ ही अप्रैल माह में तीन बार सरकारी राशन मिलेगा।

बता दें कि इसी क्रम में सीएम योगी बोले कि गरीबों को योजनाओं का लाभ देना सरकार का काम है। इस काम से सरकार पीछे नहीं हटेगी। सरकार हर गरीब को आवास आदि योजनाओं का लाभ दे रही है। हर  सरकारी योजना ग्रामीण के लोगो तक पहुचेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...