पीएम मोदी की वेबसाइट में सिक्योरिटी समस्या, हैकर ने किया खुलासा

pm modi
सरकार सभी मुद्दों पर बहस करने के लिए तैयार है: पीएम मोदी

नई दिल्ली। एक ट्वीट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें दावा किया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऑफिसियल वेबसाईट में सिक्योरिटी समस्या है। ट्वीट में एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया गया है, जिसमें staging.narendramodi.in यूआरएल है और ये पेज ब्लैंक है। इसके टॉप में इलियट ऐल्डर्सन का ट्विटर यूजरनेम लिखा हुआ है।

French Hacker Claims To Have Found Security Breach In Pm Modis Website :

दरअसल, फ्रेंच सिक्योरिटी Robert Baptiste आधार डेटा सिक्योरिटी में खामी उजागर करने को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। वो ट्विटर Elliot Alderson नाम से हैं। अब इन्होंने एक ट्वीट किया है और पीएम मोदी को टैग लिखा है, “आपकी वेबसाइट में एक सिक्योरिटी समस्या है। एक अनजान सोर्स ने आपकी वेबसाइट पर एक टेक्स्ट फाइल अपलोड की है जिसमें मेरा नाम लिखा है। उसके पास आपके डेटाबेस का फुल ऐक्सेस भी है। आप हमसे प्राइवेट में कॉन्टैक्ट करें और जल्द से जल्द सिक्योरिटी ऑडिट शुरू करें।’

ट्वीट के बाद उन्होंने लिखा है कि यह खामी सब डोमेन में है और मुख्य वेबसाइट में भी है। उन्होंने ये भी दावा किया है कि ऐसा उन्होंने नहीं किया है।
ट्वीट करने के कुछ ही समय बाद इस फ्रेंच सिक्योरिटी रिसर्चर ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी की टीम उनसे संपर्क में है।

नई दिल्ली। एक ट्वीट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें दावा किया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऑफिसियल वेबसाईट में सिक्योरिटी समस्या है। ट्वीट में एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया गया है, जिसमें staging.narendramodi.in यूआरएल है और ये पेज ब्लैंक है। इसके टॉप में इलियट ऐल्डर्सन का ट्विटर यूजरनेम लिखा हुआ है। दरअसल, फ्रेंच सिक्योरिटी Robert Baptiste आधार डेटा सिक्योरिटी में खामी उजागर करने को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। वो ट्विटर Elliot Alderson नाम से हैं। अब इन्होंने एक ट्वीट किया है और पीएम मोदी को टैग लिखा है, "आपकी वेबसाइट में एक सिक्योरिटी समस्या है। एक अनजान सोर्स ने आपकी वेबसाइट पर एक टेक्स्ट फाइल अपलोड की है जिसमें मेरा नाम लिखा है। उसके पास आपके डेटाबेस का फुल ऐक्सेस भी है। आप हमसे प्राइवेट में कॉन्टैक्ट करें और जल्द से जल्द सिक्योरिटी ऑडिट शुरू करें।’ ट्वीट के बाद उन्होंने लिखा है कि यह खामी सब डोमेन में है और मुख्य वेबसाइट में भी है। उन्होंने ये भी दावा किया है कि ऐसा उन्होंने नहीं किया है। ट्वीट करने के कुछ ही समय बाद इस फ्रेंच सिक्योरिटी रिसर्चर ने दावा किया है कि नरेंद्र मोदी की टीम उनसे संपर्क में है।