सैंडविच तैयार करने में हुई देरी ग्राहक ने वेटर को मारी गोली, मौत

d

लंदन। पेरिस के नजदीक एक कैफे के पास एक ग्राहक ने सैंडविच को तैयार करने में हो रही देरी से परेशान होकर एक वेटर को गोली मार दी।

French Waiter Shot Dead Over Slow Sandwich Service :

मीडिया रिपोर्ट ने रविवार को यह जानकारी दी गई है। यह घटना शोर.ली.ग्रैंड के पेरिस उपनगर की है। बीबीसी ने बताया कि पिज्जा और सैंडविच की दुकान पर मृतक के एक सहकर्मी ने कहा कि खाना परोसने में देरी हुईए जिसके बाद ग्राहक ने अपना आपा खो दिया और वेटर के कंधे पर गोली मार दी।

उसे तत्काल चिकित्सा मुहैया कराई गई लेकिन वेटर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हमलावर मौका ए वारदात से भाग गया। इस घटना से स्थानीय निवासी और दुकानदार चकित हैं। इनमें से कुछ का कहना है कि इलाके में अपराध बढ़ा है और सार्वजनिक स्थलों पर ड्रग लेने व शराब पीने की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं।

लंदन। पेरिस के नजदीक एक कैफे के पास एक ग्राहक ने सैंडविच को तैयार करने में हो रही देरी से परेशान होकर एक वेटर को गोली मार दी। मीडिया रिपोर्ट ने रविवार को यह जानकारी दी गई है। यह घटना शोर.ली.ग्रैंड के पेरिस उपनगर की है। बीबीसी ने बताया कि पिज्जा और सैंडविच की दुकान पर मृतक के एक सहकर्मी ने कहा कि खाना परोसने में देरी हुईए जिसके बाद ग्राहक ने अपना आपा खो दिया और वेटर के कंधे पर गोली मार दी। उसे तत्काल चिकित्सा मुहैया कराई गई लेकिन वेटर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हमलावर मौका ए वारदात से भाग गया। इस घटना से स्थानीय निवासी और दुकानदार चकित हैं। इनमें से कुछ का कहना है कि इलाके में अपराध बढ़ा है और सार्वजनिक स्थलों पर ड्रग लेने व शराब पीने की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं।