सिनेमाघरों में आज रिलीज हो रही ‘द लॉयन किंग’ समेत ये तीन फिल्में

सिनेमाघरों में आज रिलीज हो रही 'द लॉयन किंग' समेत ये तीन फिल्में
सिनेमाघरों में आज रिलीज हो रही 'द लॉयन किंग' समेत ये तीन फिल्में

मुंबई। आज यानि शुक्रवार को सिनेमाघरों में दो बॉलीवुड फिल्में और एक हॉलीवुड की एमिनेशन फिल्म रिलीज हो रही हैं। अभी सिनेमाघरों में शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ और ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ चल ही रही है अब देखना यह है कि आज रिलीज़ होने वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती हैं। कयास लगाया जा रहा हैं कि दोनों बॉलीवुड फिल्मों से तो इनकी कमाई पर कोई असर नहीं पड़ेगा। लेकिन ऐसा भी कहा जा रहा है कि द लॉयन किंग की वजह से सुपर 30 की कमाई प्रभावति हो सकती है।

Friday Release The Lion King Family Of Thakurgunj And Jhootha Kahin Ka :

जानते हैं आज रिलीज़ हुई इस फिल्मों के बारे में

The Lion King

डिज्नी की रीयल एनिमेशन फिल्म ‘द लायन किंग’ भी आज रिलीज हो रही है।
1994 में बनी ‘द लॉयन किंग’ को नए अंदाज में मेकर्स दोबारा लेकर आए हैं।
भारत में इस फिल्म की चर्चा शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन की वजह से है।
बाप-बेटे की इस रीयल जोड़ी ने फिल्म में मुफासा और सिंबा की रील लाइफ बाप-बेटे की जोड़ी को अपनी आवाज दी है।

Jhootha Kahin Ka

आज रिलीज़ होने वाली दूसरी फिल्म है झूठा कहीं का।
इस कॉमेडी फिल्म में ऋषि कपूर,जिमी शेरगिल,ओमकार कपूर,सनी सिंह और लिलेट दुबे जैसे कलाकार नज़र आएंगे।
फिल्म से आर्यन डेब्यू भी कर रहे हैं।

Family of Thakurganj

जिमी शेरगिल और माही गिल की फैमिली ऑफ ठाकुर गंज।
अजय सिंह राजपूत द्वारा निर्मित यह फिल्म उत्तर भारत के एक छोटे से शहर पर आधारित है और पारिवारिक और सांस्कृतिक मूल्यों और नए विचारों के इर्द-गिर्द घूमती है।
फिल्म के बारे में बात करते हुए राजपूत ने पहले बताया था, “इस फिल्म के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस फिल्म के लेखक दिलीप शुक्ला हैं जिन्होंने ‘दामिनी’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘दबंग’, ‘दबंग 2’ और कई और ब्लॉबस्टर फिल्मों की कहानियां लिखी हैं।”

मुंबई। आज यानि शुक्रवार को सिनेमाघरों में दो बॉलीवुड फिल्में और एक हॉलीवुड की एमिनेशन फिल्म रिलीज हो रही हैं। अभी सिनेमाघरों में शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' और ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' चल ही रही है अब देखना यह है कि आज रिलीज़ होने वाली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती हैं। कयास लगाया जा रहा हैं कि दोनों बॉलीवुड फिल्मों से तो इनकी कमाई पर कोई असर नहीं पड़ेगा। लेकिन ऐसा भी कहा जा रहा है कि द लॉयन किंग की वजह से सुपर 30 की कमाई प्रभावति हो सकती है। जानते हैं आज रिलीज़ हुई इस फिल्मों के बारे में The Lion King डिज्नी की रीयल एनिमेशन फिल्म 'द लायन किंग' भी आज रिलीज हो रही है। 1994 में बनी 'द लॉयन किंग' को नए अंदाज में मेकर्स दोबारा लेकर आए हैं। भारत में इस फिल्म की चर्चा शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन की वजह से है। बाप-बेटे की इस रीयल जोड़ी ने फिल्म में मुफासा और सिंबा की रील लाइफ बाप-बेटे की जोड़ी को अपनी आवाज दी है। Jhootha Kahin Ka आज रिलीज़ होने वाली दूसरी फिल्म है झूठा कहीं का। इस कॉमेडी फिल्म में ऋषि कपूर,जिमी शेरगिल,ओमकार कपूर,सनी सिंह और लिलेट दुबे जैसे कलाकार नज़र आएंगे। फिल्म से आर्यन डेब्यू भी कर रहे हैं। Family of Thakurganj जिमी शेरगिल और माही गिल की फैमिली ऑफ ठाकुर गंज। अजय सिंह राजपूत द्वारा निर्मित यह फिल्म उत्तर भारत के एक छोटे से शहर पर आधारित है और पारिवारिक और सांस्कृतिक मूल्यों और नए विचारों के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म के बारे में बात करते हुए राजपूत ने पहले बताया था, "इस फिल्म के बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इस फिल्म के लेखक दिलीप शुक्ला हैं जिन्होंने 'दामिनी', 'अंदाज अपना अपना', 'दबंग', 'दबंग 2' और कई और ब्लॉबस्टर फिल्मों की कहानियां लिखी हैं।"