1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aamir-Kiran Announce divorce को लेकर दोस्त अमीन हाजी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- …

Aamir-Kiran Announce divorce को लेकर दोस्त अमीन हाजी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- …

आमिर खान और किरण राव ने बीते कल चौकाने वाला खुलासा किया है। दोनों अब अलग हो चुके हैं। दोनों ने बीते कल एक संयुक्त बयान जारी किया और तलाक का ऐलान कर दिया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Friend Amin Haji Made A Big Disclosure About Aamir Kiran Announce Divorce Said

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और किरण राव ने बीते कल चौकाने वाला खुलासा किया है। दोनों अब अलग हो चुके हैं। दोनों ने बीते कल एक संयुक्त बयान जारी किया और तलाक का ऐलान कर दिया। मिली जानकारी के तहत दोनों साथ काम करते रहेंगे और दोनों अपने बेटे आजाद की देखभाल करेंगे। आप सभी को बता दें कि आमिर और किरण ने साल 2005 में शादी की थी और अब इस कपल के अलग होने पर कई लोग सदमे में हैं।

पढ़ें :- Sonu Nigam ने किया बड़ा खुलासा, कहा- इस वजह से इंडियन आइडल को जज करना किया बंद

हाल ही में दोनों के अलग होने के बारे में बात करते हुए उनके करीबी दोस्त और अभिनेता अमीन हाजी ने बताया कि, ”उन्होंने दोनों को मनाने की पूरी कोशिश की। उस वक्त उन्हें सांत्वना देने की जरूरत थी।” आप सभी को बता दें कि अमीन ने आमिर और किरण के साथ फिल्म ‘लगान’ में साथ काम किया था। केवल यही नहीं बल्कि वह उनकी शादी में बेस्ट मैन के तौर पर थे।

वहीँ अमीन और उनकी पत्नी को पहले से ही कपल के अलग होने की जानकारी थी। अब हाल ही में एक लीडिंग डेली के साथ इंटरव्यू में अमीन ने कहा कि, ”हम दोनों ने उनसे बात की लेकिन यह उनकी ओर से आखिरी निर्णय था। हमें इसे स्वीकार करने की जरूरत थी। आखिर में हमने उनसे बात की, यह कुछ ऐसा है जिसके लिए साथ आने की जरूरत है।”

इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि, ”किरण और आमिर अभी भी अच्छे दोस्त थे और कारगिल में साथ काम कर रहे हैं। उनका बेटा आजाद भी उनके साथ है। उन्होंने हमें भरोसा दिया कि भले ही हमारी आधिकारिक स्थिति बदल गई है लेकिन हम एक दूसरे से मिलते रहेंगे और हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है। उस दिन मेरे द्वारा उन्हें सांत्वना देने की बजाय वे हमें सांत्वना देने की कोशिश कर रहे थे। मुझे खुशी है कि वे अपना वादा निभा रहे हैं। आज सुबह मुझे किरण का मैसेज मिला। उन्होंने कारगिल से आमिर और आजाद के साथ की एक तस्वीर साझा की। वे वहां पर “लाल सिंह चड्ढा” की शूटिंग कर रहे हैं।” आप सभी को बता दें कि आमिर और किरण अब अलग हो चुके हैं लेकिन काम के मामले में दोनों साथ हैं।

पढ़ें :- Raj kundra Pornography Case: 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे राज, साथ ही सभी आरोपी भी होंगे कस्टडी में

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X