1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की डेथ एनवर्सरी पर आत्महत्या को लेकर दोस्तों ने बताई ये बात ….

एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की डेथ एनवर्सरी पर आत्महत्या को लेकर दोस्तों ने बताई ये बात ….

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बालिका वधु एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की कल डेथ एनिवर्सरी के मौके पर उनके दोस्तों ने प्रत्यूषा के लिए सोशल मीडिया पर इमोश्नल पोस्ट शेयर कियें। प्रत्यूषा के पैरेंट्स और दोस्त भी यहीं मानते हैं कि उसकी मौत का जिम्मेदार उसका ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह है। प्रत्यूषा बनर्जी की ये तीसरी पुण्यतिथि है।

आपको बता दें कि प्रत्यूषा ने 1 अप्रैल 2016 को आत्महत्या कर ली थी। प्रत्यूषा के सुसाइड की खबर आने के बाद फैन्स और टीवी इंडस्ट्री के सेलेब्रिटीज़ के लिए वो दिन किसी सदमे में कम नहीं था। बता दें प्रत्यूषा की पहली बरसी पर काम्या पंजाबी ने शॉर्ट फिल्म ‘हम कुछ कह न सके’ रिलीज की थी। ये फिल्म प्रत्यूषा की आखिरी फिल्म थी। यह फिल्म एक ऐसी लड़की पर थी, जिसके रिश्ते बॉयफ्रेंड के साथ ठीक नहीं थे।

इस पुण्यतिथि के अवसर पर पर विकास गुप्ता ने प्रत्यूषा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि ”आज 1 अप्रैल है। जितनी भी बार मैं ये सुनता हूं कि आज अप्रैल फूल डे है, मैं मुस्कुराने की बजाय तुम्हें याद करता हूं। मुझे वो पल याद आ जाते हैं जब मैं 20 मिनट तक मैं बैठ कर तुम्हें एक टक देख रहा था। वहां कोई नहीं था. अभी लोगों को इस बुरी खबर का पता चलना बाकी था। तुम वो सितारा थी जो हम लोग के यूनिवर्स को छोड़ कर चली गई। ये संसार कितना निर्दयी है मुझे साल दर साल पता चलता रहता है।”

https://www.instagram.com/p/Bvr72jnAMuf/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

वहीं प्रत्यूषा बनर्जी की सबसे करीबी दोस्त काम्या पंजाबी ने भी इमोशनल पोस्ट लिखा “मुझे पता है कि तुम चली गई हो, लेकिन मैं इसे नहीं मानती रही। मैं चाहती थी कि तुम रहो। लेकिन अब शायद समय है तुम्हें जाने दूं। अब अलविदा कहने का समय है। लेकिन तुम्हारी यादों का एक टुकड़ा हमेशा मुझमें रहेगा और मैं इसके लिए आभारी हूं। तुम दुनिया में चाहे कहीं भी हो, मैं तुम्हें प्यार भेजती हूं। तुम आखिरी सांस तक मेरी दोस्त रहोगी… अलविदा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...