1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Friendship Day Special: फ्रेंडशिप डे के खास मौके पर Anupam Kher ने शेयर की स्पेशल तस्वीर, कहा-मेरे दोस्त …

Friendship Day Special: फ्रेंडशिप डे के खास मौके पर Anupam Kher ने शेयर की स्पेशल तस्वीर, कहा-मेरे दोस्त …

दोस्ती एक ऐसा रिश्ता जो हम खुद बनाते हैं इस लिए ये हर किसी के लिए बेहद खास होता है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

friendship day special: दोस्ती एक ऐसा रिश्ता जो हम खुद बनाते हैं इस लिए ये हर किसी के लिए बेहद खास होता है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।

पढ़ें :- Film Boycott Trend: बायकॉट शब्द को इतना बड़ा मत बनाइए, अनुपम खेर बोले- फिल्म फ्लॉप हो गई तो रोना कैसा

इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। वहीं अब उनकी एक खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में दोनों की मुस्कुराहट फैंस का दिल चुरा रही हैं। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अपनी हर खबर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

Anupam Kher ने शेयर की तस्वीर


हालहीं में एक्टर ने अपनी और रजनीकांत (Anupam Kher And Rajinikanth) की एक फोटो शेयर की हैं जिसे शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मेरे दोस्त @rajinikanth जैसा ना कोई था, ना कोई है और ना कोई होगा! बहुत अच्छा लगा आज मिलके। जय हो! इसी के साथ उन्होंने खुशी वाली इमोजी भी बनाई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...