1. हिन्दी समाचार
  2. 3 से 30 अप्रैल तक घोड़े से भी तेज दौड़ेगा इन राशियों का भाग्य, होगी धन प्राप्ति

3 से 30 अप्रैल तक घोड़े से भी तेज दौड़ेगा इन राशियों का भाग्य, होगी धन प्राप्ति

From 3 To 30 April These Zodiac Signs Will Run Faster Than The Horse Will Get Money

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ज्योतिष के अनुसार हमारे भाग्य के अनुसार ग्रह में परिवर्तन होता रहता है। हमारे ग्रह की वजह से हमारे राशियां प्रभावित होती है क्योंकि जब भी ग्रह और नक्षत्र चेंज होते हैं तो उनका सीधा असर हमारी राशि पर पड़ता है। गृह को शांत करने के लिए हम कई तरह के उपाय करते हैं। यदि हम किसी ज्योतिषशास्त्र की गणना को माने तो उनके द्वारा बताई गई विधि सटीक बैठती हैं। वहीं ज्योतिषशास्त्र के अनुसार कुछ ऐसी राशियां हैं जिन पर भोलेनाथ की विशेष कृपा बन रही हैं।

पढ़ें :- कोरोना वैक्सीनेशन करवा उत्सव है डॉक्टर फैमिली, अहमदाबाद सीएम बोले- भ्रम-भय और संकोच के...

सिंह,कन्या,कर्क :
आर्थिक, व्यक्तिगत और व्यावसायिक रूप से तरक्की कर रहे हैं। आप अपने शांत दिमाग से व्यक्तिगत और पेशेवर मामलों को अच्छे से संभाल लेंगे। प्रतियोगियों के साथ निष्पक्ष प्रतिस्पर्धा या गपशप की संभावना है। जब आप बौद्धिक और भावनात्मक रूप से विकास करते हैं, तो व्यक्तिगत सम्पर्क आपको लाभ पहुंचा सकते हैं। अपने आत्मविश्वास को कम न होने दें, यही सफलता की कुंजी है।

मिथुन,मेष, वृषभ :
आपके जीवन में खुशियों का भंडार आने वाला है। सारे विवादों से उन्हें छुटकारा मिल जाएगा। पारिवारिक जीवन में पुराने मामलों से भी निपटारा हो जाएगा। व्यापारियों के लिए धातुओं का बाजार लाभ देगा। दिनचर्या से विश्वास में वृद्धि होगी। रुका हुआ पैसा इस सप्ताह प्राप्त होने का योग है। पैसों से जुड़ी सभी तरह की परेशानियां खत्म हो जाएंगे। घर परिवार में चारों ओर से खुशियां ही खुशियां आएंगी। बेरोजगार लोगों को रोजगार के नए-नए अवसर प्राप्त होंगे।

मीन,कुंभ,वृश्चिक :
ज्योतिष के मुताबिक मंगल, शक्ति, साहस, प्रतियोगता, उत्तेजना, षडयंत्र, क्रोध, शत्रु, विपक्ष विवाद, शास्त्र, सेनाध्यक्ष, अचल सम्पत्ति, चेचक, अपेंडिक्स हार्निया, पित्त आदि का कारक ग्रह माना जाता हैं।धन खर्च हो सकता हैं अध्ययन में अवरोध बना रहेगा। राज्य से लाभ की प्राप्ति हो सकती हैं, कार्य और भाग्य में वृद्धि होगी। वाणी में तीव्रता आ सकती हैं भाग्य में वृद्धि होगी। अध्ययन अध्यापन में वृद्धि होगी।

पढ़ें :- महराजगंज:महिला अस्पताल में सीएमओ को लगा पहला टीका, डीएम ने जांची व्यवस्था

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...