गृहमंत्री अमित शाह ने भारतीय क्रिकेट टीम को इस अंदाज में दी बधाई

g

नई दिल्ली। वल्र्ड कप में सातवीं बार पाकिस्तान को हराने के बाद देशभर में उत्साह का माहौल है। हर कोई टीम इंडिया को बधाई दे रहा है और अपने.अपने तरीके से जीत का जश्न मना रहा है।

From Amit Shah To Sushma Swaraj Politicians Praises Team India Victory Over Pakistan In World Cup :

रविवार को मैनचेस्टर में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर 89 रनों की विशाल जीत पर बधाइयों का तांता लग गया है। क्रिकेट फैंस से लेकर नेताओं और खिलाडिय़ों तक हर कोई अपने अंदाज में टीम इंडिया को बधाई दे रहा है। इसी कड़ी में देश के गृह मंत्री से लेकर खेल मंत्री तक ने टीम इंडिया को बधाई दिया है।

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि पाकिस्तान पर टीम इंडिया की एक और स्ट्राइक और परिणाम वही। पूरी टीम को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई। इस बेहतरीन जीत के लिए हर भारतीय को गर्व हो रहा है।

वहीं खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने भी ट्वीट किया और कहा श्पहले से बोला था हिंदुस्तान जीतेगा,पाकिस्तान हारेगा! शाबाश लड़कों बधाई टीम इंडिया। इनके अलावा पूर्व खेल मंत्री और ओलंपिक मेडलिस्ट राज्यवर्धन सिंह राठौर ने लिखा पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन।

टीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए वल्र्ड कप में पाकिस्तान पर अजेय बढ़त बनाए रखी। विराट कोहली और रोहित की बेहतरीन पारी और गेंदबाजों की बढिय़ा गेंदबाजी। लगे रहो। इन सबके अलावा रेल मंत्री पियूष गोयलए सुषमा स्वराज और गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर टीम इंडिया को शानदार जीत की बधाई दी है।

नई दिल्ली। वल्र्ड कप में सातवीं बार पाकिस्तान को हराने के बाद देशभर में उत्साह का माहौल है। हर कोई टीम इंडिया को बधाई दे रहा है और अपने.अपने तरीके से जीत का जश्न मना रहा है। रविवार को मैनचेस्टर में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर 89 रनों की विशाल जीत पर बधाइयों का तांता लग गया है। क्रिकेट फैंस से लेकर नेताओं और खिलाडिय़ों तक हर कोई अपने अंदाज में टीम इंडिया को बधाई दे रहा है। इसी कड़ी में देश के गृह मंत्री से लेकर खेल मंत्री तक ने टीम इंडिया को बधाई दिया है। गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि पाकिस्तान पर टीम इंडिया की एक और स्ट्राइक और परिणाम वही। पूरी टीम को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई। इस बेहतरीन जीत के लिए हर भारतीय को गर्व हो रहा है। वहीं खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने भी ट्वीट किया और कहा श्पहले से बोला था हिंदुस्तान जीतेगा,पाकिस्तान हारेगा! शाबाश लड़कों बधाई टीम इंडिया। इनके अलावा पूर्व खेल मंत्री और ओलंपिक मेडलिस्ट राज्यवर्धन सिंह राठौर ने लिखा पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन। टीम ने दमदार प्रदर्शन करते हुए वल्र्ड कप में पाकिस्तान पर अजेय बढ़त बनाए रखी। विराट कोहली और रोहित की बेहतरीन पारी और गेंदबाजों की बढिय़ा गेंदबाजी। लगे रहो। इन सबके अलावा रेल मंत्री पियूष गोयलए सुषमा स्वराज और गौतम गंभीर ने भी ट्वीट कर टीम इंडिया को शानदार जीत की बधाई दी है।