1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर कंगना रनौत ने सिनेमा जगत की महिलाओं के लिए कही ये बात

फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर कंगना रनौत ने सिनेमा जगत की महिलाओं के लिए कही ये बात

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर अभी लॉंच ही हुआ था कि इससे पहले ही कंगना ने अपनी अगले साल आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ का पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। इस पोस्टर में कंगना आग की लपटों के बीच बंदूक पकड़े बैक लुक दे रहीं हैं। पोस्टर को देखकर कंगना की फिल्म ‘रिवॉलवर रानी’ की याद आ सकती है। जिस तरह कंगना ने फिल्म ‘रिवॉलवर रानी’ में महिला हीरो का अलग ही किरदार निभाया था, उसी तरफ फिल्म ‘धाकड़’ में भी उनका किरदार कुछ अलग ही देखने को मिल सकता है। वहीं, फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर कंगना रनौत ने कहा कि, अगर फिल्म अच्छी चलती है तो इंडियन सिनेमा में महिलाओं को पीछे मुड़ने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

पढ़ें :- Adipurush Boycott: भाजपा नेता Ram Kadam ने आदिपुरुष को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- करोड़ो हिन्दुओं की आस्था को आहत

बता दें कि इस पोस्टर को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं, इस फिल्म को लेकर कंगना का कहना है कि, ‘मणि‍कर्ण‍िका की सक्सेस के बाद ऑडियंस ने यह साबित कर दिया है कि उन्हें फीमेल हीरो वाली लार्जर देन लाइफ वाली फिल्में पसंद है। धाकड़ मेरे करियर की ना सिर्फ एक बेंचमार्क फिल्म है बल्क‍ि यह इंडियन सिनेमा का टर्न‍िंग प्वॉइंट भी होगा।’

इतना ही नहीं फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर कंगना ने कहा, “इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाया गया है, जो फीमेल लीड एक्शन फिल्म है जिसे साल 2020 में दिवाली पर रिलीज किया जाएगा। अगर फिल्म अच्छी चलती है तो इंडियन सिनेमा में महिलाओं को पीछे मुड़ने की जरूरत नहीं होगी। सोहेल और राजी मेरे दोस्त हैं और हमने कुछ समय पहले से इस बारे में प्लानिंग की थी। मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं और इसपर काम शुरू करने का और इंतजार नहीं कर सकती।”

फिल्म ‘धाकड़’ को डायरेक्टर Razneesh ‘Razy’ Ghai डायरेक्ट कर रहें हैं। जिसे लेकर उनका कहना है कि, ‘फिल्म में एक्शन कोरियोग्राफी के लिए हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर बुलाए जाएंगे। इसमें बहुत सारे थ्रिलिंग एक्शन सीक्वेंस हैं और जबरदस्त फीमेल हीरो है।

पढ़ें :-  Vinod Khanna Birthday Special: स्टारडम को लात मार ओशो के आश्रम में करने लगे थे बागानी, जाने वजह

वहीं, फिल्म को सोहेल मखलई (Sohel Maklai) प्रोड्यूस कर रहें हैं। उनका कहना है कि, कंगना के इस डेयरडेविल अवतार को लोग जरूर पसंद करेंगे। फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा, साउथ ईस्ट एशिया, मिडिल ईस्ट और यूरोप में की जाएगी।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...