1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Maruti Ignis से लेकर Ciaz तक, Nexa डीलरशिप्स पर मिल रहे आकर्षक ऑफर

Maruti Ignis से लेकर Ciaz तक, Nexa डीलरशिप्स पर मिल रहे आकर्षक ऑफर

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली: आप को बता दें कि देशभर में Maruti Suzuki अपनी कारें Arena और Nexa डीलरशिप के जरिए बेचती है। Arena के जरिए रेगुलर कारों की बिक्री होती है, जबकि Nexa में ज्यादा प्रीमियम कारों की बिक्री की जाती है, जिसमें Ignis, Baleno, Ciaz, XL6 शामिल हैं। Maruti S-Cross BS6 भी जल्दी लॉन्च होने जा रही है, जिसे कंपनी Nexa के जरिए ही बेचेगी। जुलाई महीने में बिक्री को बढ़ावा देने के लिए Maruti Suzuki Nexa डीलरशिप्स के जरिए अपने ग्राहकों को आकर्षक ऑफर्स दे रही है।

Maruti Ignis

Maruti ने अपनी छोटी हैचबैक का फेसलिफ्ट वर्जन इस साल ऑटो एक्सपो में लॉन्च किया था। यह अब BS6 मानकों से लैस 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है और यह अब मैनुअल और AMT गियरबॉक्स विकल्प में उपलब्ध है। मौजूदा समय में यह Sigma, Delta और Alpha ट्रिम्स के साथ आती है और इसमें कंपनी 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 15,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है। Zeta ट्रिम में 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 15,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Maruti Baleno

प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में Maruti की पहली BS6 गाड़ी Maruti Baleno है। इसमें एक पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल और CVT गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है। Maruti अपनी इस गाड़ी के Sigma वेरिएंट पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और Delta, Zeta और Alpha वेरिएंट्स पर 10,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही कंपनी इस गाड़ी पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।

Maruti Ciaz

भारतीय बाजार में सेडान सेगमेंट में Maruti Ciaz काफी पॉपुलर गाड़ी रही है और इसका मुकाबला Honda City, Hyundai Verna और Skoda Rapid से है। दूसरी मारुति कारों की तरह Ciaz भी पेट्रोल वेरिएंट में आती है और इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो सुजुकी इन-हाउस डेवेलप्ड है। Ciaz में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ही गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है। Alpha ट्रिम्स में 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, Sigma, Delta, Zeta पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Maruti XL6

Nexa लाइन अप की यह लेटेस्ट एडिशन है। Maruti XL6 अपनी छोटी बहन Ertiga MPV से ज्यादा प्रीमियम है, जिसके चलते इसे Nexa डीलरशिप के जरिए बेचा जाता है। इसमें 1.5 लीटर इंजन दिया है जो मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प के साथ आता है। मारुति अपनी इस प्रीमियम MPV पर 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दे रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...