1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. माधुरी से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक ने आखिर क्यों चुना विदेशी लाइफपार्टनर, जानिए वजह

माधुरी से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक ने आखिर क्यों चुना विदेशी लाइफपार्टनर, जानिए वजह

From Madhuri To Priyanka Chopra Why Did You Choose A Foreign Life Partner Know The Reason

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होने विदेशी लाइफ पार्टनर चुना दरअसल, विदेशी छोरों के बीच रोमांस और फिर रोमांस के बाद शादी का सिलसिला कोई नई बात नहीं है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे मे बताने जा रहें हैं जिन्होने अपने देश नहीं विदेशी लाइफ पार्टनर का चुनाव किया।

पढ़ें :- Madhuri Dixit ने ट्रेडिशनल अवतार मे फैंस को ढेरों शुभकामनाएं, पोस्ट शेयर कर लिखा खास मैसेज

माधुरी दीक्षित

प्रियंका चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हें उनका हमसफर सरहद पार से मिला है। बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित का नाम यूं तो संजय दत्त के साथ जोड़ा गया लेकिन उन्होंने विदेश में रहने वाले भारतीय मूल के डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी की। माधुरी और डॉक्टर नेने के दो बेटे हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने निक के साथ शादी कर यह साबित कर दिया है कि प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है। प्रियंका और निक की मुलाकात 2017 में हुई थी, इसके बाद दोनो के बीच नज़दीकियाँ बढ़ने लगी। दोनों ने एक दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज के बाद 2 दिसंबर को भारतीय रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली।

पढ़ें :- प्रियंका को एक या दो नहीं बल्कि चाहिए 11 बच्चों की टीम, ऐसे कर रही Family planning

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा ने अपने जीवनसाथी के रुप में एक विदेशी को चुना। अमेरिका के इंवेस्टमेंट बैंकर जीन गुडइनफ के साथ कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद वर्ष 2016 में प्रीति ने उनके साथ लॉस एंजिल्स में भारतीय रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी।

रीना रॉय

रीना रॉय और पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के बीच रोमांस खूब जोर-शोर से चला। बाद में मोहसिन और रीना रॉय ने शादी कर ली और मोहसिन खान क्रिकेट छोड़ फिल्मों में आ गए। फतेह और बंटवारा जैसी कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन सफल नही हुए और वापस पाकिस्तान चले गए। शादी के बाद रीना कुछ दिन पाकिस्तान में रही और बाद में दोनों ने अपनी राह अलग कर ली।

किम शर्मा

पढ़ें :- प्रियंका चोपड़ा ने UK में तोड़ा लॉकडाउन नियम, मम्मी के साथ गई थी सलून- मौके पर पहुंची पुलिस

किम शर्मा ने केन्या के बिज़नेस अली पंजानी को अपना जीवन साथी चुना। कुछ वर्ष तो ठीक-ठाक चला, लेकिन अब दोनों एक-दूजे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...