23 मार्च से 31 मार्च तक, जानिए क्या लिखा है आपके भाग्य में

60b109b277c44a62a29c96899287429f

मेष, वृषभ, मिथुन और कर्क राशि:-
इस सप्ताह आपका धार्मिक कार्यों पर ज्यादा फोकस रहेगा और इससे मानसिक प्रसन्नता रहेगी। वाणी में मधुरता बनाए रखें , कड़वाहट से रिश्तों पर असर पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा लेकिन कुटुंब परिवार में किसी प्रकार का विवाद होने की संभावना है। संतान पक्ष के लिए सबसे उत्तम समय है। वहीं विद्यार्थी वर्ग भी मन लगाकर मेहनत करेंगे और उसका उन्हें अच्छा परिणाम मिलेगा। भाई-बहनों को कुछ समस्या का सामना करना पड़ सकता है। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी। आमदनी में वृद्धि होगी और नौकरी पेशा जातक नई जॉब के लिए प्रयास करेंगे।

From March 23 To March 31 Know What Is Written In Your Fate :

सिंह, तुला, कन्या और वृश्चिक राशि :-
इस सप्ताह अनावश्यक खर्च बढ़ सकते हैं इसलिए फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें, साथ ही बेकार की यात्रा करने से बचें। पारिवारिक जीवन में शांति और सद्भाव बना रहेगा। इस अवधि में आपका रुझान मनोविज्ञान जैसे विषयों पर अधिक रहेगा। वहीं धार्मिक कार्यों में भी आपका रुझान रहगा। रोजमर्रा के कामों को लेकर मन थोड़ा उदास रह सकता है। आपकी संतान शारीरिक समस्या से पीड़ित रह सकती है। वहीं विद्यार्थी वर्ग को अध्ययन में परेशानी आएगी। आपके विरोधी आपसे भय खायेंगे। व्यापार-व्यवसाय में लाभ मिलेगा।नौकरी और व्यवसाय में अचानक से कुछ बड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं।

धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि:-
इस सप्ताह खर्चे बढ़ेंगे। बड़े बुजुर्ग को शारीरिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है या फिर उनसे आपके मतभेद भी हो सकते हैं इसलिए दोनों ही हालात में संयम बनाए रखें। संतान पक्ष को कुछ कष्टों का सामना करना पड़ सकता है। वे जातक जो विदेश में पढ़ने का प्लान बना रहे हैं उन्हें थोडा मायूस होना पद सकता है। नौकरी और व्यवसाय में मनचाही सफलता मिलेगी। हालांकि कार्य क्षेत्र से कभी-कभी मन ऊब सकता है लेकिन फिर भी आपका ध्यान अपने काम में लगेगा और आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे।

मेष, वृषभ, मिथुन और कर्क राशि:- इस सप्ताह आपका धार्मिक कार्यों पर ज्यादा फोकस रहेगा और इससे मानसिक प्रसन्नता रहेगी। वाणी में मधुरता बनाए रखें , कड़वाहट से रिश्तों पर असर पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा लेकिन कुटुंब परिवार में किसी प्रकार का विवाद होने की संभावना है। संतान पक्ष के लिए सबसे उत्तम समय है। वहीं विद्यार्थी वर्ग भी मन लगाकर मेहनत करेंगे और उसका उन्हें अच्छा परिणाम मिलेगा। भाई-बहनों को कुछ समस्या का सामना करना पड़ सकता है। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी। आमदनी में वृद्धि होगी और नौकरी पेशा जातक नई जॉब के लिए प्रयास करेंगे। सिंह, तुला, कन्या और वृश्चिक राशि :- इस सप्ताह अनावश्यक खर्च बढ़ सकते हैं इसलिए फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें, साथ ही बेकार की यात्रा करने से बचें। पारिवारिक जीवन में शांति और सद्भाव बना रहेगा। इस अवधि में आपका रुझान मनोविज्ञान जैसे विषयों पर अधिक रहेगा। वहीं धार्मिक कार्यों में भी आपका रुझान रहगा। रोजमर्रा के कामों को लेकर मन थोड़ा उदास रह सकता है। आपकी संतान शारीरिक समस्या से पीड़ित रह सकती है। वहीं विद्यार्थी वर्ग को अध्ययन में परेशानी आएगी। आपके विरोधी आपसे भय खायेंगे। व्यापार-व्यवसाय में लाभ मिलेगा।नौकरी और व्यवसाय में अचानक से कुछ बड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। धनु, मकर, कुम्भ और मीन राशि:- इस सप्ताह खर्चे बढ़ेंगे। बड़े बुजुर्ग को शारीरिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है या फिर उनसे आपके मतभेद भी हो सकते हैं इसलिए दोनों ही हालात में संयम बनाए रखें। संतान पक्ष को कुछ कष्टों का सामना करना पड़ सकता है। वे जातक जो विदेश में पढ़ने का प्लान बना रहे हैं उन्हें थोडा मायूस होना पद सकता है। नौकरी और व्यवसाय में मनचाही सफलता मिलेगी। हालांकि कार्य क्षेत्र से कभी-कभी मन ऊब सकता है लेकिन फिर भी आपका ध्यान अपने काम में लगेगा और आपको अच्छे नतीजे हासिल होंगे।