1. हिन्दी समाचार
  2. भव्य श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर सेलिब्स हुए उत्साहित, टीवी के राम ने लिखा- आज का दिन स्वर्णिम…

भव्य श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर सेलिब्स हुए उत्साहित, टीवी के राम ने लिखा- आज का दिन स्वर्णिम…

From Tvs Shri Ram To Bollywoods Raunchy Girl The Excitement Of Building Sri Ram Temple In The Heart Of Every Celeb

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: श्रीराम मंदिर मे आज भूमि पूजन को ले कर हर हिन्दू के मन मे एक अलग उत्साह नजर आ रहा है। आज का दिन हर हिन्दुस्तानी के लिए बेहद खास है। 5 अगस्त यानि आज खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महोत्सव में भाग लेने अयोध्या पहुंचे हैं।

पढ़ें :- शिवसेना साथ नहीं आती है तो एनसीपी प्रमुख शरद पवार को एनडीए में आना चाहिए : रामदास अठावले

राम मंदिर को लेकर पूरे देश में ज़बरदस्त उल्लास का माहौल है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। और राम मंदिए के शिलान्यास मे को ले कर फैंस के साथ खुसी जाहीर की।

अरुण गोविल

पढ़ें :- यूपी: बांगरमऊ में उप चुनाव से पहले उन्नाव को तोहफा, 148 परियोजनाओं का शिलान्यास

रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने लिखा- इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है।आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। जय श्रीराम।

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट 

एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करके लिखा- बधाई। जय श्री राम। मुंबई में हमारे घर का नाम रामायण है। इसलिए हमारा परिवार सही मायनों में रामायण वासी है। अभी एक ख़ूबसूरत और जानकारीपरक फॉरवर्ड मिला। इसे शेयर करने के लिए आज का दिन उचित है। उम्मीद करता हूं कि यह सही होगा।

पढ़ें :- किसान बिल का विरोध कर रहे यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू गिरफ्तार

शत्रुघ्न सिन्हा ने पुराने सिक्कों की तस्वीर शेयर की है, जिस पर एक तरफ़ राम दरबार है, दूसरी तरफ़ कमल का फूल। इसके साथ लिखा है- “एक संयोग ही कहा जाएगा 1818 में जो 2 आना सिक्का होता था उसमें एकतरफ रामदरबार अंकित था और दूसरे तरफ कमल का फूल बना हुआ था।

ऐसा प्रतीत होता है,यह संदेश था कि जब कमल का राज आएगा अयोध्या में तभी दीपोत्सव मनाया जाएगा एवं भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनेगा!” हालांकि इस तस्वीर की सच्चाई को लेकर फ़िलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता।

अनुपम खेर

वहीं अनुपम खेर ने कोई संदेश लिखने के बजाय ट्विटर पर अपनी डीपी यानि डिस्प्ले फोटो बदलकर भगवान राम की तस्वीर लगा दी है।

कंगना रनौट

कंगना रनौट की टीम ने लिखा- दो तस्वीरें 500 साल की यात्रा का बखान कर रही हैं। प्यार, विश्वास और आस्था की यात्रा। एक ऐसी सभ्यता की यात्रा जो राख से उठकर सबसे अधिक पूजे जाने वाले आदर्श की भव्यता तक पहुंची। जय श्री राम।

पढ़ें :- SSB ने 1541 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं आसानी से अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...