ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से पांच छात्रों की मौत, 41 अन्य घायल

Full Of School Students Tractor Turnaround Five Innocents Killed 41 Injured

रायपुर। अभनपुर क्षेत्र में एक सड़क हादसे में पाँच लोगों की मौत हो गयी, जबकि 41 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर में 73 लोग सवार थे। हादसा रायपुर जिले में सोरिंद गांव के पास हुआ है। बच्चे पंचकट्टी मिडिल स्कूल के बताए जा रहे हैं। मरने वाले बच्चों में दो लड़के और तीन लड़कियां शामिल हैं।

फिंगेश्वर के पास के रचकट्टी गांव के सरकारी स्कूल के टीचर्स बच्चों को देवी दर्शन के लिए गुंडरदेही के पास स्थित सोनई-रुपई लेकर जा रहे थे। इसके लिए गांव के ही एक व्यक्ति का ट्रैक्टर-ट्रॉली किराए पर ली गई थी। स्कूल के टीचर ट्रैक्टर में सवार थे जबकि बच्चों को ट्रॉली में बैठाया गया था, रास्ते में एक नाले के पास ट्रॉली का बैलेंस बिगड़ गया और ट्रॉली पलट गई।

ट्रॉली पलटने के बाद ज्यादातर बच्चे ट्रॉली से गिरकर दूर जा गिरे, इसलिए उन्हें गंभीर चोट आई है। जिन पांच बच्चों की मौत हुई है, वे ट्रॉली में ही दब गए थे।

25 बच्चों को फिंगेश्वर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि आठ बच्चों को रायपुर रेफर किया गया है। सूचना पर पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस अधीक्षक ने भी इस मामले में जांच की बात कही है।

रायपुर। अभनपुर क्षेत्र में एक सड़क हादसे में पाँच लोगों की मौत हो गयी, जबकि 41 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर में 73 लोग सवार थे। हादसा रायपुर जिले में सोरिंद गांव के पास हुआ है। बच्चे पंचकट्टी मिडिल स्कूल के बताए जा रहे हैं। मरने वाले बच्चों में दो लड़के और तीन लड़कियां शामिल हैं।फिंगेश्वर के पास के रचकट्टी गांव के सरकारी स्कूल के टीचर्स बच्चों को देवी दर्शन के लिए गुंडरदेही के…