1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Funny video: जब JCB से दुल्हन की विदाई कराने आया दूल्हा, सड़क किनारे खड़े लोगों ने किया…

Funny video: जब JCB से दुल्हन की विदाई कराने आया दूल्हा, सड़क किनारे खड़े लोगों ने किया…

सोशल मीडिया (social media) पर एक पाकिस्तानी कपल (pakistani couple) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने एकदम अलग अंदाज में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की। वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। उत्सुकता से देखते रहे लोग पाकिस्तान (Pakistan) की हुंजा घाटी का यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (social media) पर एक पाकिस्तानी कपल (pakistani couple) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने एकदम अलग अंदाज में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की। वीडियो देखने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। उत्सुकता से देखते रहे लोग पाकिस्तान (Pakistan) की हुंजा घाटी का यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है।

पढ़ें :- Shocking Viral Video: स्टंट दिखा लड़कियों को इंप्रेस कर रहा था लड़का, अचानक हुआ कुछ ऐसा....

आपको बता दें,  इसमें एक जोड़ा शादी की रस्मों के लिए एकदम तैयार नजर आ रहा है। खास बात यह है कि दोनों की सवारी कोई आलीशान गाड़ी या पारंपरिक वाहन नहीं बल्कि जेसीबी है। दोनों आगे खड़े हैं और सड़क के किनारे मौजूद लोग उन्हें उत्सुकता से देख रहे हैं।

पढ़ें :- Viral Video : आइसक्रीम वाले के नखरे पर भारी पड़ी बच्‍ची की ये तरकीब, ऐसे सिखाया सबक

खास मौके के लिए जेसीबी भी पूरी तरह से सजाई गई है और उस पर लाइटें तक लगी हैं। उनके आसपास बाराती भी नाचते-गाते चल रहे थे। थोड़ी दूर पर जाकर जेसीबी रुक जाती है और दोनों नीचे उतरते हैं। तभी मेहमान आतिशबाजी पर करने लगते हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...