1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Video: दूल्हे को कंधे पर बैठाकर उचक-उचककर डांस कर रहा था शख्स, फिर गिरा धड़ाम…

Video: दूल्हे को कंधे पर बैठाकर उचक-उचककर डांस कर रहा था शख्स, फिर गिरा धड़ाम…

इन सब घटनाक्रमों के चलते शादी के दौरान मजाक-मस्ती का माहौल बन जाता है, जिसे लोग लंबे समय तक याद करते हैं। सोशल मीडिया पर आपको ऐसे अनगिनत वीडियोज मिल जाएंगे, जिन्हें देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कभी सालियां जूता चुराने के लिए अपने जीजा जी को छेंक लेती हैं, तो कभी दूल्हे के साथियों का नागिन डांस लोगों को खूब पसंद आता है। इन सब घटनाक्रमों के चलते शादी के दौरान मजाक-मस्ती का माहौल बन जाता है, जिसे लोग लंबे समय तक याद करते हैं। सोशल मीडिया पर आपको ऐसे अनगिनत वीडियोज मिल जाएंगे, जिन्हें देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

पढ़ें :- झील में तैर रहे आदमी पर मगरमच्छ ने किया हमला वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

इसी सिलसिले में इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही। वायरल वीडियो एक बारात का है, जहां एक शख्स दूल्हे को अपने कंधे पर बैठाकर चलते चलते उसके साथ डांस कर रहा है। इसी बीच अचानक कुछ ऐसा होता है, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी के लिए एक बारात अपने घर से निकल रही है। सभी लोग काफी खुश दिख रहें हैं और अपने नाच-गाने में लगे हुए हैं। इस दौरान एक शख्स ने दूल्हे को अपने कंधे पर बैठा रखा है और उसको कंधे पर बैठाकर उचक-उचककर डांस कर रहा है।


दूल्हा नीचे ना गिर जाए इसलिए उसने उस शख्स को कस कर पकड़ रखा है। इसी बीच अचानक दोनों लोगों का बैलेंस बिगड़ता है और वे धड़ाम से जमीन पर बुरी तरह गिरते हैं। इसे देख आस-पास इकट्ठा हुए सभी लोग फौरन भगे-भगे दूल्हे के पास आ जाते हैं और उसे ऊपर उठाते हैं। वीडियो काफी मजेदार है। इसे देखने के बाद कई लोगों की हंसी नहीं रुक रही। वायरल हो रहे इस वीडियो को निरंजन महापात्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 15 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 800 से भी ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है। वीडियो देखने के बाद कई लोग प्रतिक्रिया देते हुए हंसता हुआ इमोजी कमेंट कर रहें हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...