1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. शोले मूवी में गब्बर और ठाकुर में थी दुश्मनी पर भारतीय टीम के ये किरदार है अच्छे दोस्त

शोले मूवी में गब्बर और ठाकुर में थी दुश्मनी पर भारतीय टीम के ये किरदार है अच्छे दोस्त

क्या आपको पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम में शोले फिल्म के मशहूर किरदार गब्बर और ठाकुर की आफ स्क्रीन जोड़ी भी है। नहीं पता है तो हम आपको बताते हैं कि टीम में कौन गब्बर और कौन ठाकुर के नाम से जाना जाता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। क्या आपको पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम में शोले फिल्म के मशहूर किरदार गब्बर और ठाकुर की आफ स्क्रीन जोड़ी भी है। नहीं पता है तो हम आपको बताते हैं कि टीम में कौन गब्बर और कौन ठाकुर के नाम से जाना जाता है। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को उनके साथी खिलाड़ी गब्बर तथा तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को ठाकुर के नाम से बुलाते हैं।

पढ़ें :- पूर्व तेज गेंदबाज ने किया दावा, विराट कोहली मेरे खिलाफ कभी इतने ज्यादा रन नहीं बना पाते

इन दोनो की जोड़ी को टीम में गब्बर और ठाकुर की जोड़ी कहते हैं। शिखर धवन ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शार्दुल ठाकुर के साथ शेयर किया है। और शेयर करते हुए लिखा, ‘गब्बर और ठाकुर ऑफ स्क्रीन।’ इस फोटो पर कमेंट करते हुए केदार जाधव ने लिखा, ‘रेयर कॉम्बिनेशन।’

आपको बता दें कि 18 जून से 22 जून के बीच भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है, जबकि 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। शिखर इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं, जबकि शार्दुल टीम में शामिल हैं। धवन अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा बन सकते हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...