‘गदर-2’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

‘गदर’ के सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद ‘गदर-2’ भी अब दर्शकों की कसौटी पर कसे जाने के लिए तैयार है. ‘गदर-2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और देशभक्ति से भरी इस फिल्म में पाकिस्तान और आतंकवाद का जमकर बैंड बजाया गया है. ‘गदर’ 2016 की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी. अब ‘गदर-2’ से भी कुछ ऐसी ही उम्मीद की जा रही है. ‘गदर-2’ 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. ‘गदर’ में पवन सिंह नजर आए थे और ट्रेलर की शुरुआत उनके डायलॉग के साथ ही की गई है.

‘गदर-2’ के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन नजर आ रहा है,  पाकिस्तान से लेकर आतंकवाद जैसे मुद्दे छाए हुए हैं. यही नहीं, फिल्म में रोमांटिक एंगल भी है और हॉट सीन्स भी. ‘गदर-2’ में मुख्य भूमिका निभा रहे विशाल सिंह के जबरदस्त एक्शन और फिल्म की अभिनेत्रियों माही खान, सनी सिंह , निशा दुबे और श्रेया मिश्रा को दिखाया गया है. भोजपुरिया सुल्तान राजू सिंह माही भी एक अलग अंदाज में ट्रेलर में दिख रहे हैं.

{ यह भी पढ़ें:- क्‍वीन ऑफ भोजपुरी को स्‍टार के पीछे चलना मंजूर नहीं }

इंदिरा फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनी ‘गदर-2’ के  प्रोड्यूसर संजय सिंह राजपूत और राजेश त्रिपाठी हैं जबकि संगीतकार और निर्देशक रमाकांत प्रसाद हैं. फिल्म के एक्शन और स्टोरी को लेकर जबरदस्त हाइप है और ट्रेलर को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

{ यह भी पढ़ें:- फिल्म 'पटना वाले दुल्‍हनिया ले जायेंगे' का ट्रेलर रिलीज़ }

Loading...