Hyve ने लांच किया फ्रंट फ़्लैश और पावर फुल प्रोसेसर के साथ नया 4G Smartphone

नई दिल्ली। Hyve mobility ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Hyve Pryme लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उपलब्ध सभी फोन के मुकाबले सबसे ज्यादा दमदार है| Hyve Pryme उनका फ्लैगशिप मॉडल है, जो हाईटेक फीचर्स से लैस है| इस मोबाइल में एडवांस डेका-कोर प्रोसेसर लगा है जो इसे अपनी रेंज के अन्य कंपनियों के मोबाइल्स से अलग खड़ा करता है। Hyve Pryme 4G Smartphone की कीमत 17,999 रुपए तय की है।




Hyve Pryme 4G VoLTE नेटवर्क को सपोर्ट करता है| यानी ऐसे यूजर्स जिनके पास जिओ 4G सिम है वो इस स्मार्टफोन में यूज कर सकते हैं। कीमत को देखते हुए स्मार्टफोन के फीचर्स हाईटेक हैं। यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर उपलब्ध कराया जाएगा। हाइव प्राइम की प्री-बुकिंग 20 नवंबर से शुरू होगी। तो चलिए आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में बता देते हैं।

इस फोन में 4gb RAM के साथ 32 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जिसकी फोटो क्वालिटी बेहतर करने के लिए फ्रंट फ्लैश भी दिया गया है। इस फोन से 4k वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है। हाइव प्राइम में टचटूकॉल टेक्नोलॉजी के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस सेंसर की खासियत यह है कि इससे कॉल भी कनेक्ट की जा सकती है। इसमें 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया है कि यह बैटरी 10 घंटे तक का टॉक टाइम और 8 दिन तक स्टैंडबाय टाइम देगी।




कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाइ-फाइ 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस, एफएम रेडियो, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और टाइप-सी जैसे फीचर दिए गए हैं।

आस्था सिंह की रिपोर्ट

Loading...