युवती को अगवा कर सात महीनों तक रोजाना किया गैंगरेप

gabgrape with a girl
युवती को अगवा कर सात महीनों तक रोजाना किया गैंगरेप

नई दिल्ली। देश में दुरचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी क्रम में ​राजस्थान से तीन लोगों एक युवती को बंदूक की नोक पर अगवा कर लिया और फिर उसे गुजरात लेकर गए। यहां उसके साथ ​तीनों दरिंदे रोजाना बलात्कार करते थे, बाद में उसे लेकर हरियाणा के गुरूग्राम लेकर गए और वहां भी घटना अंजाम दी गई।

किसी तरह उनके चंगुल से छूटी युवती ने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। तब घटना की भनक पुलिस को लगी। ​पुलिस ने हरियाणा के शहर गुरुग्राम में एफआईआर दर्ज कर पीड़िता को मेडिक्ल के लिए भेजा ​है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों में मुकेश, शिवा और दरबार है। फिलहाल तीनों आरोपित फरार हैं, जिन्हे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं युवती के ग्रह जनपद भीलवाड़ा के ओडिया खेड़ा थाने में एफआईआर की कॉपी भेज दी गई।

{ यह भी पढ़ें:- रायबरेली : युवक को पीट-पीट कर बनाया बंधक, फिर पत्नी के साथ किया गैंगरेप }

पीड़िता की ओर से दी गई शिकायत के अनुसार, वह पास के गांव में अपने पिता द्वारा गया कर्ज लौटाने गई थी तभी बंदूक की नोक पर तीन लोगों ने उसे अगवा कर लिया था। इसके बाद उसे गुजरात के दूर दराज के इलाकों में ले जाया गया और वहां उसका रोज बलात्कार किया जाता था। हालांकि अभी तक युवती के घरवालों किसी प्रकार की गुमसुदगी की शिकायत नहीं लिखाई थी।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : किशोरी से गैंगरेप, ईंट से वारकर हत्या का प्रयास फिर ट्रामा में छोड़कर आरोपी फरार }

नई दिल्ली। देश में दुरचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी क्रम में ​राजस्थान से तीन लोगों एक युवती को बंदूक की नोक पर अगवा कर लिया और फिर उसे गुजरात लेकर गए। यहां उसके साथ ​तीनों दरिंदे रोजाना बलात्कार करते थे, बाद में उसे लेकर हरियाणा के गुरूग्राम लेकर गए और वहां भी घटना अंजाम दी गई। किसी तरह उनके चंगुल से छूटी युवती ने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। तब घटना की भनक पुलिस…
Loading...