गई थी खूबसूरत बनने, सीमेंट भरकर बना दिया डायन!

फ्लोरिडा। जब सुंदर दिखने के चाहत हो तो लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। वैसे इंसान की हमेशा से ही ख्वाहिश रही है कि वह सबसे सुंदर लगे यानी सब से अलग दिखे। इसी ख्वाहिश में ज्यादातर लोग कोई न कोई सर्जरी या कोई कॉस्मेटिक अपना लेते हैं और बाद में यदि वह सही नहीं निकलता तो पछतावे के सिवाए उनके पास कुछ नहीं रहता। ऐसा ही कुछ इन महिला के साथ हुआ, जो कि एक लेखिका होने के साथ-साथ एक अभिनेत्री भी थीं। राजी नरीन को अपने चेहरे को सुंदर बनाने के लिए बोटॉक्स का इंजेक्शन लगवाना था, लेकिन इनके डॉक्टर ने इन्हें सीमेंट का इंजेक्शन लगा दिया, जिसके बाद इनका चेहरा अजीब सा हो गया।




यह महिला एक अंडरग्राउंड ब्यूटीशियन के पास गई ताकि वो अपने चेहरे पर इंजेक्शन लगवा पाएं। उस ब्यूटीशियन ने दावा किया कि वो प्लास्टिक सर्जन है जबकि वो नहीं थी। उसके बाद, उस ब्यूटीशियन ने सीमेंट और टायर साल्वेंट को मिलाकर उसका इंजेक्शन इस महिला के चेहरे पर लगा दिया और कहा कि इससे वह सुंदर हो जाएगी। ऐसे उत्पाद का इंजेक्शन लगते ही महिला को बहुत तेज दर्द हुआ, उसके चेहरे पर गांठें पड़ गई और उसका पूरा चेहरा भद्दा हो गया। इसके बाद, उसे सर्जरी करवानी पड़ी। इस महिला को बाद में टीवी में प्रस्तुत किया गया।




जिसमें उसने इस बारे में बताया कि किस प्रकार उसके साथ ये हादसा हुआ और डॉक्टरों ने कैसे सर्जरी करके उसके चेहरे से वो सारी गांठें हटाई और चेहरे को फिर से सामान्य कर दिया। उन लोगों ने इस महिला के चेहरे पर काफी मेहनत की। अब इस महिला का चेहरा काफी ठीक हो चुका है। ऐसे में यदि आप भी सुंदर बनने की इच्छा रखते हों तो ऐसे उत्पाद अपनाएं जो पहले से लोग अपना चुके हों और उनका कोई साईड इफेक्ट ना हुआ

Loading...