इन फीचर्स के साथ Galaxy M40 आज होगा लांच, जानें क्या होगा खास

M40
इन फीचर्स के साथ Galaxy M40 आज होगा लांच, जानें क्या होगा खास

नई दिल्ली। फोन निर्माता दिग्गज कंपनी Samsung आज भारत में अपने Galaxy M सीरीज के अगले स्मार्टफोन को लांच करने की तैयारी में है। आज Galaxy M40 को शाम 6 बजे भारत में लांच किया जाएगा। खबरों के मुताबिक, फोन में Infinity-O डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। साथ ही फोन में स्क्रीन साउंड तकनीक भी दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ आएगा। इसके लांच से पहले ही इस फोन को Amazon पर लिस्ट कर दिया गया था।

Galaxy M40 Will Launch Today With These Features Learn What Will Be Special :

मिली जानकारी के मुताबिक, इस फोन की कीमत 20,000 रुपये के आस-पास होगी। अगर कीमत इसी के आस-पास रहती है तो इस फोन की टक्कर Realme 3 Pro के टॉप वेरिएंट, Redmi Note 7 Pro, Nokia 7.1 और Poco F1 से होगी। वहीं, फोन की उपलब्धता की बात करें तो जैसा हमने आपको बताया कि इस फोन को लांच से पहले Amazon पर लिस्ट किया गया था। ऐसे में यह कंफर्म है कि यह फोन Amazon एक्सक्लूसिव होगा।

वहीं, इस फोन को भारत में आज यानि 11 जून को लांच किया जाएगा। इसे अमेज़न पर लिस्ट कर दिया गया है। इसमें Infinity-O डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ आएगा। यह फोन 20,000 रुपये के आस-पास की रेंज में आएगा। साथ ही इसमें One UI पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 3.5mm ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

बता दें, Galaxy M40 के बैक पर ग्लॉसी ग्लास-डिजाइन देखा जा सकता है। इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप और रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। एक यूट्यूबर के अनुसार, Galaxy M40 में स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

नई दिल्ली। फोन निर्माता दिग्गज कंपनी Samsung आज भारत में अपने Galaxy M सीरीज के अगले स्मार्टफोन को लांच करने की तैयारी में है। आज Galaxy M40 को शाम 6 बजे भारत में लांच किया जाएगा। खबरों के मुताबिक, फोन में Infinity-O डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। साथ ही फोन में स्क्रीन साउंड तकनीक भी दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ आएगा। इसके लांच से पहले ही इस फोन को Amazon पर लिस्ट कर दिया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, इस फोन की कीमत 20,000 रुपये के आस-पास होगी। अगर कीमत इसी के आस-पास रहती है तो इस फोन की टक्कर Realme 3 Pro के टॉप वेरिएंट, Redmi Note 7 Pro, Nokia 7.1 और Poco F1 से होगी। वहीं, फोन की उपलब्धता की बात करें तो जैसा हमने आपको बताया कि इस फोन को लांच से पहले Amazon पर लिस्ट किया गया था। ऐसे में यह कंफर्म है कि यह फोन Amazon एक्सक्लूसिव होगा। वहीं, इस फोन को भारत में आज यानि 11 जून को लांच किया जाएगा। इसे अमेज़न पर लिस्ट कर दिया गया है। इसमें Infinity-O डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ आएगा। यह फोन 20,000 रुपये के आस-पास की रेंज में आएगा। साथ ही इसमें One UI पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 3.5mm ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। बता दें, Galaxy M40 के बैक पर ग्लॉसी ग्लास-डिजाइन देखा जा सकता है। इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप और रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा। एक यूट्यूबर के अनुसार, Galaxy M40 में स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।