1. हिन्दी समाचार
  2. भारतीय बाजार में Galaxy M51 की आज होगी लॉन्चिंग, चार कैमरों से होगा लैस

भारतीय बाजार में Galaxy M51 की आज होगी लॉन्चिंग, चार कैमरों से होगा लैस

Galaxy M51 Will Be Launched In The Indian Market Today Equipped With Four Cameras

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung भारत में आज Galaxy M51 लॉन्च कर रही है। इस स्मार्टफ़ोन में 7,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है और चार रियर कैमरे हैं।

पढ़ें :- पढाई का ऐसा जुनून रोज बॉर्डर पार करके स्कूल जाते है बच्चे, साथ रखते हैं पासपोर्ट

फ़ोन का टीज़र और मुख्य फ़ीचर्स सामने आ चुका है और इसकी बिक्री ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट पर होगी। इसे कंपनी ऑनलाइन लॉन्च करेगी।

भारतीय मार्केट में Galaxy M51 का मुक़ाबला OnePlus Nord से होने की उम्मीद है, क्योंकि दोनों एक ही प्राइस सेग्मेंट के स्मार्टफोन्स होंगे।

बैटरी तो पावरफुल होगी ही, इसके अलावा इसमें Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर दिया जाएगा। आम तौर पर सैमसंग भारत में अपने स्मार्टफोन को इनहाउस Exynos प्रोसेसर के साथ ही लॉन्च करती है।

Galaxy M51 में चार रियर कैमरे दिए जाएंगे जिनमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। दूसरा 12 मेगापिक्सल का, तीसरा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और चौथा लेंस 5 मेगापिक्सल का मैक्रो होगा।

पढ़ें :- यूपी : 31661 सहायक शिक्षकों की भर्ती का योगी सरकार ने जारी किया आदेश

सेल्फ़ी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया जा सकता है। कंपनी ने दावा कि इसकी बैटरी 64 घटे की टॉकटाइम देगी और 34 घंटे तक लगातार इससे वीडियो प्लेबैक कर सकते हैं।

इस फ़ोन के साथ 25W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जाएगा। फ़ोन में Infinity O पैनल होगा यानी इसकी डिस्प्ले में सेल्फ़ी कैमरा के लिए पंचहोल डिस्प्ले दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...