सैमसंग के इस स्मार्टफोन को लेकर जबरदस्त उत्साह, ये आकड़े कर देंगे हैरान

नई दिल्ली। गैलेक्सी S8+ को सैमसंग भारत में 19 अप्रैल को लॉन्च करने जा रही है, यह जानकारी सैमसंग मोबाइल इंडिया के ट्विटर हैंडल से दी गई। भारत में सैमसंग गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन पहले ही शुरू हो चुका है। जिस तरह से इस फोन का क्रेज़ अभी से देखने को मिल रहा है इससे कयास लगाया जा रहा है कि सबको यह फोन इतनी जल्दी नसीब नहीं होने वाला।



सैमसंग के मोबाइल कम्युनिकेशंस बिज़नेस के अध्यक्ष डॉन्ग-जिन कोह के मुताबिक, गैलेक्सी एस8 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के प्री-ऑर्डर यूनिट की संख्या घरेलू बाज़ार में सात दिनों के अंदर 7,20,000 से ज़्यादा हो गई है। इससे पहले एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि गैलेक्सी एस8 के लिए महज़ दो दिनों में 5,50,000 से ज़्यादा प्री-ऑर्डर हुए थे।




सैमसंग गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ में क्वालकॉम का लेटेस्ट स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट है। भारत में एक्सीनॉस 8895 चिपसेट वाले मॉडल को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। दोनों ही स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आते हैं। दोनों ही हैंडसेट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करेंगे। सैमसंग गैलेक्सी एस8 और गैलेक्सी एस8+ वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे।