1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगाल के रण में कूद पड़े गंभीर, चुनाव प्रचार में कहा-बीजेपी की सरकार बनाने का लोगों ने मन बना लिया है

बंगाल के रण में कूद पड़े गंभीर, चुनाव प्रचार में कहा-बीजेपी की सरकार बनाने का लोगों ने मन बना लिया है

गौतम गंभीर ने पश्चिम बंगाल में गुरुवार को दो रैली और एक रोड शो किया। जहां उन्होंने राज्य की मौजूदा ममता सरकार पर हमला बोला तो वहीं दूसरी तरफ सोनार बांग्ला बनाने का दावा किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Gambhir Plunged Into Bengals Battle Said In Election Campaign People Have Made Up Their Mind To Form Bjp Government

बांकुरा: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में पहले दौर के चुनाव के लिए आज आखिरी दिन है। बंगाल में टीएमसी को पटकनी देने के लिए बीजेपी ने यहां अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। बंगाल में बीजेपी की पताका को फहराने के लिए पूर्वी दिल्ली के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी बंगाल के रण में कूद पड़े। गौतम गंभीर ने पश्चिम बंगाल में गुरुवार को दो रैली और एक रोड शो किया। जहां उन्होंने राज्य की मौजूदा ममता सरकार पर हमला बोला तो वहीं दूसरी तरफ सोनार बांग्ला बनाने का दावा किया।

पढ़ें :- सुवेंदु अधिकारी पश्चिम बंगाल विधानसभा में चुने गए विपक्ष के नेता

गंभीर ने कहा, बीजेपी देश को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाना चाहती है, बंगाल को सोनार बांग्ला बनाएगी। उन्होंने कहा कि दीदी 10 साल से खेल ही रही हैं। हम बंगाल में हर जगह पर शानदार प्रदर्शन करेंगे। इस बार लोगों ने मन बना लिया है बीजेपी की सरकार बनाने के लिए। गौतम गंभीर ने टीएमसी नेता शेख आलम के चार पाकिस्तान वाले बयान पर हमला करते हुए कहा, पूरे बंगाल को टीएमसी ने आतंकियों के लिए खुला जोन बना दिया है।

इसलिए उनके एमएलए इस तरह की बातें कर रहे हैं। बीजेपी इस बार सच्चे लोगों को टिकट दिया है। समाज के हर तरह के लोगों को टिकट दिया गया है। गौरतलब कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा में कुल 294 सीटें है। यहां पर आठ अलग-अलग चरणों में वोटिंग होगी। पहले चरण के लिए 27 मार्च से वोटिंग होने जा रही है। पहले चरण के वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार गुरुवार की शाम को खत्म हो रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X