‘गेम ऑफ थ्रोंस’ के एक्टर पीटर डिंकलेज ने किया इस वेटर को फेमस, लोगों का मिलता है प्यार

गेम ऑफ थ्रोंस
गेम ऑफ थ्रोंस के एक्टर पीटर डिंकलेज ने किया इस वेटर को फेमस, लोगों का मिलता है प्यार

लखनऊ। कहते हैं हर एक इंसान का हमशक्ल इस दुनिया में कहीं न कहीं होता है और ये बात कहीं न कहीं सच साबित होने पर मजबूर कर रही है। जब बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा और जैकलीन फर्नांडीज के हमशक्ल की चर्चा सामने आई थी। और एक बार फिर हॉलीवुड टीवी सीरीज़ ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ के मशहूर एक्टर Peter Hayden Dinklage का हमशक्ल पाकिस्तान में सुर्खियां बटोर रहा है। ‘गेम ऑफ़ थ्रोंस’ में टायरन लेनिस्टर का किरदार निभाने वाले पीटर डिंकलेज के हमशक्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया काफी वायरल होती दिखाई दे रही है।

Game Of Thrones Actor Peter Dinklage Famous To This Waitor :

पीटर डिंकलेज के हमशक्ल का नाम रोज़ी खान है। वो होटल में वेटर का काम करता है। लेकिन ‘गेम ऑफ़ थ्रोंस’ फेम एक्टर की तरह दिखने के कारण इंटरनेट पर काफी चर्चा हो रही है। इस शख्स की कद काठी और शक्ल सूरत में पीटर डिंकलेज जैसे दिखती है।

रोजी खान का कहना है कि “उन्होंने कभी गेम ऑफ थ्रोन्स का नाम नहीं सुना था। जब लोगों ने उनको Peter Dinklage से मिलना शुरू किया तो उनको बड़ी खुशी हुई। रोजी का कहना है कि पीटर डिंकलेज की वजह से अब लोग उसे बहुत प्यार करते हैं, लोग उसके साथ तस्वीरें लेते हैं।” वहीं रोजी के बॉस का कहना है कि जब वो काम पर नहीं आता है या फिर बीमार हो जाता है तो लोग उसके बारे में पूछते हैं। बहुत से लोग उसे प्यार करते हैं।”

रोजी खान, इस वक़्त पाकिस्तान के स्टार बन चुके हैं। वो जहां काम करते हैं लोग उनसे खासतौर पर मिलने आते हैं। रोज़ी का कहना है कि “जब मैं कहीं जाता हूं तो लोग मेरे पास आकर पीटर डिंकलेज की तस्वीर दिखाते हुए मुझे उसके बारें में बताते हैं और मेरे साथ सेल्फ़ी लेते हैं। लोगों का कहना है कि “दोनों का कद 4 फीट 5 इंच है। रोजी के पाकिस्तानी फैंस कहते हैं कि हम तो रेस्टोरेंट अब रोजी से मिलने आते हैं। खुशी होती है कि इतने बड़े स्टार का हमशक्ल हमारे साथ है।

लखनऊ। कहते हैं हर एक इंसान का हमशक्ल इस दुनिया में कहीं न कहीं होता है और ये बात कहीं न कहीं सच साबित होने पर मजबूर कर रही है। जब बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा और जैकलीन फर्नांडीज के हमशक्ल की चर्चा सामने आई थी। और एक बार फिर हॉलीवुड टीवी सीरीज़ 'गेम ऑफ थ्रोंस' के मशहूर एक्टर Peter Hayden Dinklage का हमशक्ल पाकिस्तान में सुर्खियां बटोर रहा है। 'गेम ऑफ़ थ्रोंस' में टायरन लेनिस्टर का किरदार निभाने वाले पीटर डिंकलेज के हमशक्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया काफी वायरल होती दिखाई दे रही है।

पीटर डिंकलेज के हमशक्ल का नाम रोज़ी खान है। वो होटल में वेटर का काम करता है। लेकिन 'गेम ऑफ़ थ्रोंस' फेम एक्टर की तरह दिखने के कारण इंटरनेट पर काफी चर्चा हो रही है। इस शख्स की कद काठी और शक्ल सूरत में पीटर डिंकलेज जैसे दिखती है।

रोजी खान का कहना है कि "उन्होंने कभी गेम ऑफ थ्रोन्स का नाम नहीं सुना था। जब लोगों ने उनको Peter Dinklage से मिलना शुरू किया तो उनको बड़ी खुशी हुई। रोजी का कहना है कि पीटर डिंकलेज की वजह से अब लोग उसे बहुत प्यार करते हैं, लोग उसके साथ तस्वीरें लेते हैं।" वहीं रोजी के बॉस का कहना है कि जब वो काम पर नहीं आता है या फिर बीमार हो जाता है तो लोग उसके बारे में पूछते हैं। बहुत से लोग उसे प्यार करते हैं।"

रोजी खान, इस वक़्त पाकिस्तान के स्टार बन चुके हैं। वो जहां काम करते हैं लोग उनसे खासतौर पर मिलने आते हैं। रोज़ी का कहना है कि "जब मैं कहीं जाता हूं तो लोग मेरे पास आकर पीटर डिंकलेज की तस्वीर दिखाते हुए मुझे उसके बारें में बताते हैं और मेरे साथ सेल्फ़ी लेते हैं। लोगों का कहना है कि "दोनों का कद 4 फीट 5 इंच है। रोजी के पाकिस्तानी फैंस कहते हैं कि हम तो रेस्टोरेंट अब रोजी से मिलने आते हैं। खुशी होती है कि इतने बड़े स्टार का हमशक्ल हमारे साथ है।