1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. गेमिंग स्मार्टफोन Nubia Red Magic 3S भारत में लॉन्च से पहले कीमत का खुलासा

गेमिंग स्मार्टफोन Nubia Red Magic 3S भारत में लॉन्च से पहले कीमत का खुलासा

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। नूबिया ब्रांड ने अपने इस गेमिंग स्मार्टफोन को भारत में लाने के संबंध में आधिकारिक टीजर पेशकर दिया है। नूबिया रेड मैजिक 3एस को भारत में 17 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। आधिकारिक लॉन्च से पहले Nubia Red Magic 3S ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर कीमत के साथ लिस्ट कर दिया गया है। फ्लिपकार्ट पर रेड मैजिक 3एस की लिस्टिंग से एक बात की पुष्टि होती है कि Nubia ब्रांड के इस आगामी हैंडसेट के दो कलर वेरिएंट होंगे। दो स्टोरेज वेरिएंट हैं, एक 128 जीबी और दूसरा 256 जीबी।

Nubia Red Magic 3S price in IndiaN

नूबिया रेड मैजिक 3एस के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपये है। Flipkart मोबाइल साइट पर पोस्ट किए बैनर से कीमत का खुलासा हुआ है। फ्लिपकार्ट पर Red Magic 3S के लिए अलग से एक माइक्रोसाइट भी बनाई गई है जिससे फोन के स्टोरेज वेरिएंट की भी जानकारी मिली है।

Nubia Red Magic 3S specifications

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो रेड मैजिक 3एस एंड्रॉयड पाई पर आधारित रेडमैजिक ओएस 2.1 पर चलता है और इसमें डुअल-सिम स्लॉट है। फोन में 6.65 इंच का फुलएचडी+ (1080×2340 पिक्सल) एचडीआर एमोलेड है, इसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर के साथ 12 जीबी तक रैम है। फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए दो स्टोरेज वेरिएंट हैं, एक 128 जीबी और दूसरा 256 जीबी स्टोरेज के साथ। कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 सेंसर है, इसका अपर्चर एफ/1.75 है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, इसका अपर्चर एफ/2.0 है। फोन में जान फूंकने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी है

फोन के पिछल हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। रेड मैजिक 3एस एंड्रॉयड पाई पर आधारित रेडमैजिक ओएस 2.1 पर चलता है और इसमें डुअल-सिम स्लॉट है। फोन में 6.65 इंच का फुलएचडी+ एचडीआर एमोलेड है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...