1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राजस्थान की सियासी हलचल पर गांधी परिवार नाराज, गहलोत ने मांगी माफी, कहा-ऐसा नहीं होना चाहिए

राजस्थान की सियासी हलचल पर गांधी परिवार नाराज, गहलोत ने मांगी माफी, कहा-ऐसा नहीं होना चाहिए

कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी हाईकमान के बीच तनातनी हो गई है. दरअसल, गहलोत खेमा सचिन पायलट को सत्ता देने के लिए तैयार नहीं है. इसी को लेकर गहलोत खेमे ने बगावत कर दी.

By शिव मौर्या 
Updated Date
नई दिल्ली. कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी हाईकमान के बीच तनातनी हो गई है. दरअसल, गहलोत खेमा सचिन पायलट को सत्ता देने के लिए तैयार नहीं है. इसी को लेकर गहलोत खेमे ने बगावत कर दी. इसको लेकर कांग्रेस आलाकमान नाराज हो गया है. इसके साथ ही गहलोत को कांग्रेस अध्यक्ष पद की रेस से बाहर भी बताया जा रहा है.
वहीं, अब खबर आ रही है कि, गहलोत ने इस मामले को लेकर पार्टी नेतृत्व से माफी मांग ली है, लेकिन कथित तौर पर गांधी परिवार राजस्थान में बने सियासी तनाव से खासा नाराज है. बता दें कि, राजस्थान कांग्रेस में तनाव मुख्यमंत्री की कुर्सी को लेकर है. रविवार रात करीब 80 विधायकों ने पायलट के सीएम बनने  के खिलाफ एक सुर मिलाए थे.
कांग्रेस को ‘अपमानित’ करने को लेकर गांधी परिवार गहलोत से कथित तौर पर नाराज है. बताया जा रहा है कि राजस्थान सीएम ने केंद्रीय पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे से माफी मांग ली है. साथ ही उन्होंने विधायक दल की बैठक के साथ ही विधायकों की अलग मीटिंग बुलाने और उसके बाद हुई बगावत को ‘गलती’ बताया है.
मीडिया रिपोर्ट की माने तो गहलोत ने इसको लेकर कहा है कि ऐसा नहीं होना चाहिए था. साथ ही उन्होंने पूरे सियासी घटनाक्रम से पल्ला झाड़ लिया है.

पढ़ें :- अगर बदमाश इस चौराहे पर अपराध करेगा तो दूसरे चौराहे पर ढेर हो जाएगा, कानपुर में बोले सीएम योगी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...