दिल्ली: स्कूल में फिर मिला हैवान, पांच साल की बच्ची से किया रेप

दिल्ली। दिल्ली से सटे गुरुग्राम स्थित रेयान स्कूल में 7 वर्षीय मासूम की हत्या का मामल शांत नहीं हुआ इसी बीच राजधानी दिल्ली के शाहदरा इलाके से एक और इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक प्राइवेट स्कूल के परिसर में एक चपरासी द्वारा पांच साल की एक बालिका के साथ कथित रूप से बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। तबातोड़ इन अनचाही घटनाओं ने अभिभावकों को अपने बच्चों को स्कूल भेजने को लेकर दहशत पैदा कर दी है।

शाहदरा की पुलिस उपायुक्त नुपुर प्रसाद ने बताया कि आरोपी 40 वर्षीय विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है। छात्रा की मेडिकल जांच के बाद रेप की पुष्टि भी हो गयी है। पुलिस ने बताया कि विकास स्कूल में पिछले तीन वर्षों से काम कर रहा था। इससे पहले वह इसी स्कूल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था। पुलिस ने बताया कि वह बच्ची को सुबह करीब 11 बजकर 45 मिनट पर एक खाली कक्षा में ले गया और उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। बच्ची उस वक्त लंच करने के बाद स्कूल कॉरिडोर में घूम रही थी।

{ यह भी पढ़ें:- UP: देवरिया में स्कूल के तीसरी मंजिल से गिरी छात्रा की मौत, स्कूल प्रशासन फरार }

बताया जाता है कि बच्ची जब घर पहुंची तो उसके गुप्तांग से खून बह रहा था। बच्ची की मां ने देखा तो उन्होंने यह बात अपने पति को बताई। इसके बाद वे बच्ची को चाचा नेहरू अस्पताल ले गए और पुलिस को भी सूचना दी। चिकित्सा जांच के बाद बलात्कार की पुष्टि हुई। पुलिस के अनुसार, घटना के बाद सदमे में आई बच्ची को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है। वहीं दिल्ली सरकार ने इस केस की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए हैं. विवेक विहार SDM तीन दिन में जांच रिपोर्ट सौंपेंगे

{ यह भी पढ़ें:- प्रद्युम्न की हत्या के 10 दिन बाद खुला रेयान स्कूल, पिता कर रहे स्कूल बंद करने की मांग }