1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ganesh Chaturthi Special: यलो साड़ी में Akshara Singh दिखी बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

Ganesh Chaturthi Special: यलो साड़ी में Akshara Singh दिखी बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

देशभर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की धूम देखने को मिल रही है. आम लोगों के अलावा सेलेब्स भी इस त्योहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ भोजपुरी स्टार्स (bhojpuri stars) ने भी अपने घर गणेश की प्रतिमा स्थापित की.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ganesh Chaturthi Special: देशभर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की धूम देखने को मिल रही है. आम लोगों के अलावा सेलेब्स भी इस त्योहार को सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ भोजपुरी स्टार्स (bhojpuri stars) ने भी अपने घर गणेश की प्रतिमा स्थापित की.

पढ़ें :- Navratri Special: विवादों के बीच माता रानी के रंग में रंगी नेहा कक्कड़, देखें तस्वीरें

आपको बता दें, भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Queen Akshara Singh) ने भी गणपति पर्व को मनाया. सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि अक्षरा सिंह यलो कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं.

उन्होंने फुल स्लीव का ब्लाउज पहना हुआ है. तस्वीरों में उनके साथ सलीम मर्चेंट भी नजर आ रहे हैं. बीते दिन गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की जबरदस्त धूम देखने के लिए मिली है. महाराष्ट्र में गणेश उत्सव (Ganesh Utsav 2022) की काफी धूम देखने के लिए मिलती है.

ये पर्व वहां काफी पॉपुलर है. इस खास अवसर को सेलिब्रेट करने से सेलेब्स भी पीछे नहीं रहते हैं. बॉलीवुड, साउथ से लेकर भोजपुरी स्टार्स अपने घर बप्पा को लाते हैं और पूरे धूमधाम से विराजमान करते हैं.

पढ़ें :- VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस का MMS लीक होने के बाद वायरल हुआ वीडियो, देख दंग रह गए लोग

इसी कड़ी में से एक अक्षरा सिंह भी हैं, उन्होंने कपिल शर्मा की मुंहबोली बहन के साथ गणपति पर्व को मनाया है.

सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि अक्षरा सिंह यलो कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं.

उन्होंने फुल स्लीव का ब्लाउज पहना हुआ है. इसमें वो ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. तस्वीरों में उनके साथ सलीम मर्चेंट भी नजर आ रहे हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...