1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ganesh Visarjan 2022: नीतू कपूर ने किया गणपति जी का विसर्जन, आरती करते नजर आये रणबीर और आलिया… VIDEO

Ganesh Visarjan 2022: नीतू कपूर ने किया गणपति जी का विसर्जन, आरती करते नजर आये रणबीर और आलिया… VIDEO

देश भर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) धूम धाम से मनाई जा रही है. आम लोगों से लेकर कई फिल्मी सितारें गणपति के भक्ति में डूबे हुए हैं। इसी कड़ी में हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी गणपति विसर्जन करते नजर आए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Ganesh Visarjan 2022: देश भर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) धूम धाम से मनाई जा रही है. आम लोगों से लेकर कई फिल्मी सितारें गणपति के भक्ति में डूबे हुए हैं। इसी कड़ी में हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी गणपति विसर्जन (Ganapati Visarjan) करते नजर आए।

पढ़ें :- Viral Video: घाघरा पहन Malaika Arora ने ढाया कहर, फैशन वीक में फैन्स हुए दीवाने

आपको बता दें, नीतू और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का यह वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है। आपको बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor Video) ने बेटे रणबीर कपूर संग गणपति विसर्जन (Ganapati Visarjan) किया।

नीतू रणबीर का यह वीडियो मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर (Celebrity photographer) मानव ने शेयर किया है।वीडियो में देखा जा सकता है कि नीतू, विधि विधान से गणपति पूजन (ganpati puja) कर रही हैं। साथ में रणबीर भी भक्ति में लीन हैं, स्टार्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस गणपति पूजन में कपूर खानदान की बहू आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शामिल नहीं हुईं। जहां एक तरफ पूजन में रणबीर और नीतू नजर आईं वहीं दूसरी तरफ फैंस आलिया को ढूंढ रहे थे लेकिन आलिया नजर नहीं आईं।

गौरतलब है कि एक्ट्रेस अभी प्रेग्नेंट (Alia Bhatt Pregnancy) हैं। अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में भी आलिया बखूबी एक्टिव हैं और काम कर रही हैं।जहां प्रेग्नेंसी को एक्ट्रेस के लिए रूकावट माना जाता था वहीं आलिया इस दौरान भी काम करके एक अलग ट्रेंड सेट कर रही हैं।

 

पढ़ें :- Alia Bhatt ने मां बनने से पहले ही फैन्स को दी गुड न्यूज़, जाने पूरा मामला

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...