यूपी में भाजपा विधायक पर जानलेवा हमला

यूपी में भाजपा विधायक पर जानलेवा हमला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुए छह माह बीत चुके हैं लेकिन अपराधियों के हौसले इस हद तक बुलंद हैं कि वे सत्तारूढ़ दल के विधायक तक को निशाना बनाने से नहीं चूक रहे है। फिरोजाबाद जिले की जसराना सीट से विधायक पप्पू लोधी पर शनिवार की रात जानलेवा हमला होने की खबर से पुलिस में हडकंप मच गया। यह घटना उस समय घटी जब विधायक थाना फरिहा के जरेल गांव में रहने वाले अपने ​ड्राइवर के घर से वापस अपने आवास के लिए लौट रहे थे।

जसरना के विधायक पप्पू लोधी के मुताबिक वह शनिवार को जरेला गांव निवासी अपने बीमार ड्राइवर से मिलने उसके घर गए थे। इस बीच गांव के लोगों के आने का सिलसिला शुरू हो गया और गांव से निकलते निकलते अंधेरा हो गया। गांव से वापसी करते समय खेरिया गांव मोड़ के पास एक तेज स्पीड ट्रक उनकी गाड़ी ओर बढ़ता नजर आया। ट्रक की दिशा को देखते हुए विधायक के ड्राइवर ने उनकी गाड़ी को सड़क से नीचे उतार दिया। लेकिन इससे पहले कुछ समझ आता, ट्रक कुछ दूरी पर जाकर रुक गया और दूसरी ओर से पकड़ो मारो की आवाज आती सुनाई दी। देखा तो स्कार्पियो और क्वालिस गाड़ी में सवार कुछ लोग उनकी ओर बढ़ रहे थे। जिनसे बचने के लिए ड्राइवर ने गाड़ी को आगे ले जाकर उड़ी गांव में घुसा दिया। पीछा कर रहीं दोनों गाड़ियां भी आ गईं। इसी दौरान सामने से दो तीन बाइकों पर सवार लोग आये और कहने लगे विधायक जी आपकी जान को खतरा है आप यहां से निकालिये। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

{ यह भी पढ़ें:- ये हैं यूपी के अच्छे पुलिस वाले, एक आईजी दूसरा दारोगा }

विधायक की ओर से इस मामले में बछरिया के ग्राम प्रधान अमरपाल यादव और उड़के अन्य साथियों पर हमला करने का आरोप लगाया गया है।

इस घटना पर सीओ जसराना संजय वर्मा का कहना है कि वह अपनी टीम के साथ जसराना के भीतर फुट मार्च कर रहे थे तभी विधायक का फोन आया कि झगड़ा हो गया है। जब तक वह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे मामला शांत हो चुका था। विधायक की शिकायत के आधार पर जांच शुरू की जा चुकी है।

{ यह भी पढ़ें:- 'मुआवजा राशि' के लिए 'मुकर' गए प्रधान, महकमा मौन, मुख्यमंत्री से शिकायत }

Loading...