फरीदाबाद में 8 साल की मासूम के साथ गैंगरेप

फरीदाबाद| हरियाणा के फरीदाबाद में एक आठ साल की बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है| फरीदाबाद के गांव आलमपुर में 8 साल की एक बच्ची से पांच लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Gang Rape Of 8 Years Innocent In Faridabad :

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार गांव आलमपुर निवासी 8 साल की लड़की आज शाम को अपने छोटे भाई के साथ खेतों पर अपनी मां के पास जा रही थी, उसी दौरान गांव के ही पांच लोगों ने बच्ची को पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। लडकी के शोर मचाने पर मौके पर लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने आरोपियों में से एक को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

जांच अधिकारी सुमित्रा का कहना है कि बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार करने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।

फरीदाबाद| हरियाणा के फरीदाबाद में एक आठ साल की बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है| फरीदाबाद के गांव आलमपुर में 8 साल की एक बच्ची से पांच लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार गांव आलमपुर निवासी 8 साल की लड़की आज शाम को अपने छोटे भाई के साथ खेतों पर अपनी मां के पास जा रही थी, उसी दौरान गांव के ही पांच लोगों ने बच्ची को पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। लडकी के शोर मचाने पर मौके पर लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने आरोपियों में से एक को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। जांच अधिकारी सुमित्रा का कहना है कि बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार करने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पायी है।