रायबरेली : युवक को पीट-पीट कर बनाया बंधक, फिर पत्नी के साथ किया गैंगरेप

gangrape
यूपी: नशे में धुत दबंगों ने महिला से किया गैंगरेप, आरोपी फरार

Gang Rape With A Lady In Raibareily After Beaten Her Husband

रायबरेली। रायबरेली में शुक्रवार रात दबंगों ने एक झोपड़ी में पति के साथ सो रही महिला से छेड़छाड़ करने लगे। पति ने इसका विरोध किया दबंगों ने पहले तो उसे लाठी-डण्डों से जमकर पीटा और फिर उसे बंधक बनाकर पत्नी के साथ गैंगरेप किया। महिला ने शोर मचाया तो ग्रामीण दौड़े, ये देख दबंग वहां से भाग निकले। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो तुरन्त मौके पर पहुंची और घायल दम्पति को अस्पताल पहुंचाया।

शनिवार सुबह पीड़ित ने थाने में तहरीर दी लेकिन पुलिस उसे बदलने का दबाव बनाती रही। भाजपा से सलोन विधायक दल बहादुर कोरी और छतोह ब्लाक प्रमुख सुखवीर सिंह उर्फ मोनू सिंह के हस्तक्षेप पर पुलिस ने प्रधान पति व उसके तीन साथियों पर केस दर्ज किया।

पुलिस का कहना है कि आरोपी और पीड़ित के बीच पुरानी रंजिश है। ग्रामीणों ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में दलित दंपति गांव से बाहर चारागाह के पास अपने खेत में झोपड़ी बनाकर रहते हैं। शुक्रवार देर रात करीब ढाई बजे प्रधानपति गुलाम वारिस, पप्पू, अफसर अली, व इस्माइल लाठी-डंडों से लैस होकर दंपति की झोपड़ी में घुस गए।

पीड़ितों के मुताबिक दबंगों ने वहां पहुंचते ही दंपति को पीटना शुरू कर दिया। पति-पत्नी को पीटते हुए उन्हें पेड़ से बांध दिया और दोबारा बेरहमी से पीटा। यही नही इसके बाद दबंग महिला को झोपड़ी में खींच ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी हरकत में आए तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

रायबरेली। रायबरेली में शुक्रवार रात दबंगों ने एक झोपड़ी में पति के साथ सो रही महिला से छेड़छाड़ करने लगे। पति ने इसका विरोध किया दबंगों ने पहले तो उसे लाठी-डण्डों से जमकर पीटा और फिर उसे बंधक बनाकर पत्नी के साथ गैंगरेप किया। महिला ने शोर मचाया तो ग्रामीण दौड़े, ये देख दबंग वहां से भाग निकले। घटना की भनक पुलिस को लगी तो वो तुरन्त मौके पर पहुंची और घायल दम्पति को अस्पताल पहुंचाया। शनिवार सुबह पीड़ित ने…