1. हिन्दी समाचार
  2. राजस्थान : विवाहित महिला के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

राजस्थान : विवाहित महिला के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

Gang Rape With Married Women In Rajasthan Police Arrested 4 Accused

By रवि तिवारी 
Updated Date

राजस्थान। अलवर गैंगरेप प्रकरण के बाद पाली जिले में एक विवाहित महिला के साथ पांच लोगों ने कथित रूप से सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। आरोपियों ने पीड़िता और उसके साथी के साथ मारपीट कर उसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग की, लेकिन इस बीच पीड़िता पति के साथ पुलिस के पास पहुंच गई। पुलिस ने तत्परता बरतते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी फरार है।

पढ़ें :- योगी सरकार का बड़ा फैसला: प्रदेश में एस्मा हुआ लागू, सरकारी विभागों में छह महीने तक हड़ताल पर रहेगी रोक

26 मई को दोपहर में हुई वारदात

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि औद्योगिक थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने इस संबंध में रविवार रात को मामला दर्ज करवाया था। वारदात करीब एक सप्ताह से पहले गत 26 मई को दोपहर में हुई थी। पीड़िता का पति किसी काम से बाहर गया हुआ था। 26 मई को दोपहर में पीड़िता अपने पड़ोसी के साथ मंदिर गई थी। वहां रास्ते में सुनसान जगह पर पांच युवकों ने दोनों को रोक लिया और उनके साथ मारपीट की। आरोपियों ने मारपीट कर उनका वीडियो बना लिया।

महिला को घसीटकर झाड़ियों के पीछे ले गए

बाद में आरोपी महिला को घसीटकर झाड़ियों के पीछे ले गए और उससे बारी बारी से रेप किया। आरोपियों ने उनको धमकाया और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपए मांगे। इससे पीड़िता और उसका पड़ोसी डर गए और किसी को कुछ नहीं बताया। 2 जून को पीड़िता का पति वापस लौटा तो उसने उसे इसकी जानकारी दी। इस पर दंपत्ती रात को औद्योगिक थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पढ़ें :- The Very Greatest Free Photo Editor Online - The Best Free Photo Editing Program For Your Beginner

चार आरोपी गिरफ्तार, पांचवां फरार

पुलिस अधीक्षक शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज होते ही पुलिस ने रात को ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में जितेन्द्र भाट, गोविंद भाट और दिनेश भाट पाली के ट्रांसपोर्ट थाना इलाके के भाटों का बास नया गांव के रहने वाले हैं। चौथा आरोपी महेन्द्र भाट औद्योगिक क्षेत्र के सुभाषनगर का रहने वाला है। पांचवां आरोपी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पीड़िता का मेडिकल मुआयना करा लिया गया है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...