1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gang rape: जिम के अंदर महिला से गैंगरेप, पुलिस से शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

Gang rape: जिम के अंदर महिला से गैंगरेप, पुलिस से शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

Gang rape: ​उत्तर पश्चिमी दिल्ली के बुद्ध विहार फेज—1 इलाके में हैवानियत की बड़ी घटना हुई। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। दरअसल, 21 वर्षीय युवती के साथ एक नाबालिग समेत तीन लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया। जानकारी होने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Gang rape: ​उत्तर पश्चिमी दिल्ली के बुद्ध विहार फेज-1 इलाके में हैवानियत की बड़ी घटना हुई। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। दरअसल, 21 वर्षीय युवती के साथ एक नाबालिग समेत तीन लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया। जानकारी होने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी।

पढ़ें :- Weather Update : कड़ाके की ठंड से बचने को रहें तैयार, उत्तर भारत में -4 डिग्री तक गिर सकता है पारा

वहीं, पुलिस ने मामला दर्जकर तीनों आरोपियों को दबोच लिया है। पुलिस की माने तो ये घटना गुरुवार की है। घटना की सूचना मिलने के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता एक आरोपी की फैक्ट्री में काम करती है। महिला के मालिक ने उसे किसी काम से जिम में बुलाया था, जहां उसके साथ आरोपियों ने हैवानियत की वारदात की।

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि इस मामले में शामिल फैक्ट्री मालिक उमेश और जिम मालिक सुनील कुमार वत्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, घटना में शामिल किशोर को हिरासत में लिया गया है।

 

पढ़ें :- दिल्ली में 3 डिग्री से नीचे पहुंचा पार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...