1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gang rape: जिम के अंदर महिला से गैंगरेप, पुलिस से शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

Gang rape: जिम के अंदर महिला से गैंगरेप, पुलिस से शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

Gang rape: ​उत्तर पश्चिमी दिल्ली के बुद्ध विहार फेज—1 इलाके में हैवानियत की बड़ी घटना हुई। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। दरअसल, 21 वर्षीय युवती के साथ एक नाबालिग समेत तीन लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया। जानकारी होने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Gang rape: ​उत्तर पश्चिमी दिल्ली के बुद्ध विहार फेज-1 इलाके में हैवानियत की बड़ी घटना हुई। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। दरअसल, 21 वर्षीय युवती के साथ एक नाबालिग समेत तीन लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया। जानकारी होने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी।

पढ़ें :- IED Found in Ghazipur: गणतंत्र दिवस से पहले संदिग्ध बैग से IED मिलने से मचा हड़कंप मचा, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर

वहीं, पुलिस ने मामला दर्जकर तीनों आरोपियों को दबोच लिया है। पुलिस की माने तो ये घटना गुरुवार की है। घटना की सूचना मिलने के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता एक आरोपी की फैक्ट्री में काम करती है। महिला के मालिक ने उसे किसी काम से जिम में बुलाया था, जहां उसके साथ आरोपियों ने हैवानियत की वारदात की।

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि इस मामले में शामिल फैक्ट्री मालिक उमेश और जिम मालिक सुनील कुमार वत्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, घटना में शामिल किशोर को हिरासत में लिया गया है।

 

पढ़ें :- Delhi Corona Updates: दिल्ली में कोरोना का बढ़ता जा रहा खौफ, 24 घंटे में 40 मरीजों की मौत के बाद बढ़ी दहशत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...