दिल्ली की युवती का अपहरण कर 23 लोगों ने किया गैंगरेप, पड़ताल में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। राजस्थान के बीकानेर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 28 वर्षीय युवती को अगवा कर उसके साथ 23 लोगों ने गैंगरेप किया। पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है। आरोप है कि गुरुवार को बीकानेर के सीमाई इलाक़े से युवती को अगवा किया गया। जिसके बाद 23 लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने इस मामले में अभी तक 5 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

दिल्ली की रहने वाली युवती 25 सितंबर को बीकानेर के रिदमालसर पुरोहित स्थित अपने प्लाट को देखने पहुंची थी। वापस लौटने के दौरान कार सवार दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया। गाड़ी में ही युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के मुताबिक, आरोपियों ने वारदात के बाद छह अन्य लोगों को बुलाया। उन्होंने भी उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। जिसके बाद युवती को पलाना गांव स्थित सरकारी बिजली उपस्टेशन ले गए जहां कई लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया।

{ यह भी पढ़ें:- लालू प्रसाद के बेटे की दिवाली पर सलाह, 'पटाखा से अच्छा बैलून फुलाइए और फोड़िए' }

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उसे कार से ले जाकर अगले दिन तड़के 4 बजे वहीं फेंक आए, जहां से उसे अगवा किया गया था। युवती ने दो मोबाइल नंबर और एक वाहन का रजिस्ट्रेशन नंबर भी एफआईआर में दर्ज कराया है। नामजद आरोपियों के नाम राजू और सुभाष बताए जा रहे हैं। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

मामले की जांच कर रहे सीओ राजेंद्र सिंह ने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल से कंडोम बरामद किए हैं। साथ ही सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने महिला के बयान दर्ज किए गए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- गुरु-शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार, शिक्षक ने नाबालिग छात्र को बनाया हवस का शिकार }