1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Ganga Expressway: सूरज डूबता था तो कट्टा लहराने वाले सड़कों पर आ जाते थे, पीएम ने सपा पर साधा निशाना

Ganga Expressway: सूरज डूबता था तो कट्टा लहराने वाले सड़कों पर आ जाते थे, पीएम ने सपा पर साधा निशाना

Ganga Expressway: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शनिवार को 'गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने पिछली सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि अब प्रदेश की कानून व्यवस्था पहले से बहुत अच्छी हो गई है। योगी जी ने इसको लेकर बहुत ही मेहनत किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ganga Expressway: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शनिवार को ‘गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने पिछली सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने कहा कि अब प्रदेश की कानून व्यवस्था पहले से बहुत अच्छी हो गई है। योगी जी ने इसको लेकर बहुत ही मेहनत किया है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

योगी जी के नेतृत्व में यहां सरकार बनने से पहले, पश्चिम यूपी में कानून-व्यवस्था की क्या स्थिति थी, इससे आप भलीभांति परिचित हैं। पहले यहां क्या कहते थे? दिया बरे तो घर लौट आओ क्योंकि सूरज डूबता था, तो कट्टा लहराने वाले सड़कों पर आ धमकते थे। इसके साथ ही कहा कि आज प्रदेश में माफियाओं की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चल रहा है। लेकिन दर्द उनको हो रहा है जो उनको संरक्षण देते थे। इसके साथ ही पीएम ने कहा कि, आज पूरे यूपी की जनता कह रही है यूपी प्लस योगी, बहुत हैं उपयोगी।

‘UP+Yogi’ बहुत है उपयोगी
इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, बुल्डोजर तो गैर-कानूनी इमारत पर चलता है, लेकिन दर्द उसे पालने-पोसने वाले को होता है। इसीलिए आज यूपी की जनता कह रही है। ‘UP+Yogi’ बहुत है उपयोगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...