गंगा नर्सरी स्कूल नौतनवां ने दो माह का फीस किया माफ, कोरोना योद्धाओं के बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा

IMG-20200525-WA0028

सोनौली . राष्ट्र हित को ध्यान में रखते हुए गंगा प्राथमिक (नर्सरी) विद्यालय नौतनवां ने सभी बच्चों का दो माह का शुल्क माफ किया है, कोरोना वायरस से जंग के कारण लोगों के कामकाज बंद हैं। अभिभावक स्कूलों में बच्चों की फीस जमा नहीं कर पा रहे हैं।

Ganga Nursery School Nautanwaan Waived Two Months Fee Free Education To Children Of Corona Warriors :

वैश्विक संकट के इस दौर में गंगा नर्सरी स्कूल नौतनवां के प्रबंधक वरिष्ठ पत्रकार अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि इन दिनों अभिभावकों के सामने आर्थिक परेशानी को देखते हुए स्कूल प्रबंधन कमेटी के सहयोग से स्कूल के समस्त छात्र-छात्राओं की दो माह की फीस माफ करने का निर्णय लिया गया है। उत्तर प्रदेश से मान्यता प्राप्त स्कूल में दो माह से स्कूल की कक्षाओं को ऑनलाइन संचालित किया जा रहा है, जिनमें अध्यापक छात्र-छात्राओं को पढ़ा रहे हैं, सभी गरीब बच्चों को पुराना शुल्क और नए वर्ष के शुल्क के लिए भी उचित और पर्याप्त समय दिया जाएगा।

विद्यालय के एमडी मृत्युंजय कुमार मिश्रा ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना के कारण लॉकडाउन में अभिभावकों की परेशानी को देखते हुए विद्यालय परिवार द्वारा यह कदम उठाया गया है इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग कर्मचारी, पुलिसकर्मी, नगर पालिका कर्मचारी के बच्चों की समस्त फीस माफ रहेगी।

सोनौली . राष्ट्र हित को ध्यान में रखते हुए गंगा प्राथमिक (नर्सरी) विद्यालय नौतनवां ने सभी बच्चों का दो माह का शुल्क माफ किया है, कोरोना वायरस से जंग के कारण लोगों के कामकाज बंद हैं। अभिभावक स्कूलों में बच्चों की फीस जमा नहीं कर पा रहे हैं। वैश्विक संकट के इस दौर में गंगा नर्सरी स्कूल नौतनवां के प्रबंधक वरिष्ठ पत्रकार अशोक कुमार पांडेय ने बताया कि इन दिनों अभिभावकों के सामने आर्थिक परेशानी को देखते हुए स्कूल प्रबंधन कमेटी के सहयोग से स्कूल के समस्त छात्र-छात्राओं की दो माह की फीस माफ करने का निर्णय लिया गया है। उत्तर प्रदेश से मान्यता प्राप्त स्कूल में दो माह से स्कूल की कक्षाओं को ऑनलाइन संचालित किया जा रहा है, जिनमें अध्यापक छात्र-छात्राओं को पढ़ा रहे हैं, सभी गरीब बच्चों को पुराना शुल्क और नए वर्ष के शुल्क के लिए भी उचित और पर्याप्त समय दिया जाएगा। विद्यालय के एमडी मृत्युंजय कुमार मिश्रा ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना के कारण लॉकडाउन में अभिभावकों की परेशानी को देखते हुए विद्यालय परिवार द्वारा यह कदम उठाया गया है इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग कर्मचारी, पुलिसकर्मी, नगर पालिका कर्मचारी के बच्चों की समस्त फीस माफ रहेगी।