गंगा स्नान करने जा रही बस खाई में गिरी, 1 की मौत 18 घायल

Ganga Snan Karne Jaa Rahi Bus Khai Mein Giri

संभल। यूपी के संभल में गंगा स्नान के लिए जाने वाली एक बस, ओवरटेक करते वक्त हादसे का शिकार बन गई। बस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 18 लोग घायल हो गए है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है।




घटना संभल की है। यहां चन्दौसी के हनुमान नगर निवासी रामअवतार ने मकान बनवाया था। जिसकी खुशी में वो अपने रिशतेदारों को लेकर गंगा स्नान कराने के लिए ब्रजघाट जा रहें थे। इसी बीच बस ओवरटेक करते समय खाई में जा गिरी। इस हादसे में बस में बैठे दर्जन भर के लोगों को गंभीर चोटे आई साथ ही एक व्यक्ति की मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पहुची पुलिस ने घायल लोगो को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुचाया जहां लोगो की हालत को नाज़ुक बतायी जा रही है।

संभल। यूपी के संभल में गंगा स्नान के लिए जाने वाली एक बस, ओवरटेक करते वक्त हादसे का शिकार बन गई। बस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 18 लोग घायल हो गए है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना संभल की है। यहां चन्दौसी के हनुमान नगर निवासी रामअवतार ने मकान बनवाया था। जिसकी खुशी में…