अतीक अहमद को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका, गुजरात जेल किए गए ट्रांसफर

atiq ahmad
अतीक अहमद को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका, गुजरात जेल किए गए ट्रांसफर

नई दिल्ली। पूर्व सांसद और गैंगस्टर अतीक अहमद को सुप्रीम कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है। एक व्यापारी के अपहरण और उसे प्रताड़ित करने के मामले की सुनवाई करते हुए उन्होने मामले की सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही मुख्य न्यायाधीश की अध्यक्षता वाली सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने अहमद को यूपी की जेल से गुजरात जेल में भेजने को कहा है।

Gangester Atiq Ahmed Transfered To Gujrat Jail From Up :

बता दें कि देवरिया जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के इशारे पर गुर्गों ने आलमबाग के रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को 26 दिसंबर को उनकी गाड़ी समेत घर से अगवा कर लिया था। उन पर आरोप है कि व्यापारी मोहित को देवरिया जेल में ले जाकर बैरक में पीटा और कनपटी पर पिस्टल सटाकर उनकी पांच कंपनियों का मालिकाना हक दो युवकों के नाम ट्रांसफर करवा लिया गया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया और गाड़ी भी छीन ली गई।

गौरतलब है कि नैनी और प्रयागराज इलाके में अतीक का खासा प्रभाव है। यहां आगामी 12 मई को चुनाव होने है, जिसमें किसी भी प्रकार की गड़बड़ की आशंका के चलते सुप्रीम कोर्ट ने अब अतीक को यूपी से गुजरात की जेल भेजे जाने का निर्देश दिया है।

नई दिल्ली। पूर्व सांसद और गैंगस्टर अतीक अहमद को सुप्रीम कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है। एक व्यापारी के अपहरण और उसे प्रताड़ित करने के मामले की सुनवाई करते हुए उन्होने मामले की सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही मुख्य न्यायाधीश की अध्यक्षता वाली सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने अहमद को यूपी की जेल से गुजरात जेल में भेजने को कहा है। बता दें कि देवरिया जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के इशारे पर गुर्गों ने आलमबाग के रियल एस्टेट कारोबारी मोहित जायसवाल को 26 दिसंबर को उनकी गाड़ी समेत घर से अगवा कर लिया था। उन पर आरोप है कि व्यापारी मोहित को देवरिया जेल में ले जाकर बैरक में पीटा और कनपटी पर पिस्टल सटाकर उनकी पांच कंपनियों का मालिकाना हक दो युवकों के नाम ट्रांसफर करवा लिया गया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया और गाड़ी भी छीन ली गई। गौरतलब है कि नैनी और प्रयागराज इलाके में अतीक का खासा प्रभाव है। यहां आगामी 12 मई को चुनाव होने है, जिसमें किसी भी प्रकार की गड़बड़ की आशंका के चलते सुप्रीम कोर्ट ने अब अतीक को यूपी से गुजरात की जेल भेजे जाने का निर्देश दिया है।