हरियाणा: राष्ट्रपति से सम्मानित छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुराचार

gangrape with topper
हरियाणा: राष्ट्रपति से सम्मानित छात्रा को अगवा कर सामुहिक दुराचार

हरियाणा। हरियाणा में महिलाओं से दुराचार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां शोहदों ने राष्ट्रपति के हाथो सम्मानित एक युवती से सामुहिक दुराचार किया। बाद में उसे बदहवाश हालत में छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। छात्रा से गैंगरेप की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। हरकत में आई पुलिस ने तुरन्त एफआईआर दर्ज की और आरोपियों को दबोच लिया।

Gangrape After Kidnapping With A Girl :

बताया जा रहा है कि हरियाणा के रेवाणी से एक लड़की सीबीएसई टॉपर है और राष्ट्रपति के हाथों सम्मानित है। जानकारी के मुताबिक लड़की कोचिंग से निकल रही थी तभी कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की का आरोप है कि पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज करने में देर कर दी।

बता दें कि आरोपी एक कार में आए थे और वे युवती को एक सुनसान स्थान पर ले गए, जहां नशीला पेयपदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया गया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि हरियाणा में इससे पहले भी बलात्कार की कई घटनाएं हो चुकी हैं। पीड़ित परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सीबीएसई में साल 2015 में हरियाणा रीजन में टॉपर रह चुकी है और उसे 26 जनवरी 2016 को राष्ट्रपति पुरस्कार भी मिल चुका है।

हरियाणा। हरियाणा में महिलाओं से दुराचार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां शोहदों ने राष्ट्रपति के हाथो सम्मानित एक युवती से सामुहिक दुराचार किया। बाद में उसे बदहवाश हालत में छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह पीड़िता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। छात्रा से गैंगरेप की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। हरकत में आई पुलिस ने तुरन्त एफआईआर दर्ज की और आरोपियों को दबोच लिया।बताया जा रहा है कि हरियाणा के रेवाणी से एक लड़की सीबीएसई टॉपर है और राष्ट्रपति के हाथों सम्मानित है। जानकारी के मुताबिक लड़की कोचिंग से निकल रही थी तभी कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की का आरोप है कि पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज करने में देर कर दी।बता दें कि आरोपी एक कार में आए थे और वे युवती को एक सुनसान स्थान पर ले गए, जहां नशीला पेयपदार्थ पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया गया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि हरियाणा में इससे पहले भी बलात्कार की कई घटनाएं हो चुकी हैं। पीड़ित परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सीबीएसई में साल 2015 में हरियाणा रीजन में टॉपर रह चुकी है और उसे 26 जनवरी 2016 को राष्ट्रपति पुरस्कार भी मिल चुका है।