1. हिन्दी समाचार
  2. जंगल मे चारा लेने गयी किशोरी से गैंंगरेप

जंगल मे चारा लेने गयी किशोरी से गैंंगरेप

Gangrape From Teenager Taking Fodder In The Jungle

By रवि तिवारी 
Updated Date

भागलपुर। मुरादाबाद जनपत के भागलपुर थाना क्षेत्र मे लड़की के साथ गैंंगरेप का मामला सामने आया है। ये घटना उस समय की है जब किशोरी जंगल मे चारा लेने जा रही थी। तभी 3 युवकों ने लड़की को खेत मे खीच कर गैंंगरेप किया। लड़की की आवाज सुनकर गए चाचा को आरोपियों ने दंरात मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

दरअसल भगतपुर थाना क्षेत्र के कोटरानगला गांव निवासी एक किशोरी दो अन्य बच्चियों के साथ बुधवार की दोपहर को गांव के समीप जंगल में पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। आरोप है कि वहां पर मौजूद समीप गांव वहेडी के तीन युवकों ने किशोरी को एक खेत में खींच लिया व साथ गई दोनों बच्चियों को भी डरा धमकाकर वहीं रोक लिया। इसके कुछ समय बाद साथ गईं दोनों बच्चियां किसी तरह आरोपियों के चुंगल से छूट गई व गांव पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी।

सूचना पाकर किशोरी का चाचा दौड़ता हुआ बच्चियों द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचा। बताया कि वहां पहुंचने पर किशोरी के चाचा ने एक आरोपी को पकड़ लिया व दो आरोपी भागने में सफल रहे। किशोरी के चाचा द्वारा पकड़े गए आरोपी ने किशोरी के चाचा के साथ छीना झपटी कि व छुड़ाने के प्रयास में दरात मारकर घायल कर दिया। परंतु किशोरी के चाचा ने हिम्मत नहीं हारी व आरोपी को पकड़कर गांव में ले आया।

किशोरी ने परिजनों को बताया कि आरोपीयों ने तमंचे के बल पर उसके साथ रेप किया है। ये बात सुनकर परिजन आग बबूला हो गए व पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची व आरोपी को थाने ले आई। इसके बाद परिजन थाना भगतपुर पहुंचे व घटना के संबंध में थाना प्रभारी को तहरीर दी है।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...