जंगल मे चारा लेने गयी किशोरी से गैंंगरेप

gangrape
जंगल मे चारा लेने गयी किशोरी से गैंंगरेप

भागलपुर। मुरादाबाद जनपत के भागलपुर थाना क्षेत्र मे लड़की के साथ गैंंगरेप का मामला सामने आया है। ये घटना उस समय की है जब किशोरी जंगल मे चारा लेने जा रही थी। तभी 3 युवकों ने लड़की को खेत मे खीच कर गैंंगरेप किया। लड़की की आवाज सुनकर गए चाचा को आरोपियों ने दंरात मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Gangrape From Teenager Taking Fodder In The Jungle :

दरअसल भगतपुर थाना क्षेत्र के कोटरानगला गांव निवासी एक किशोरी दो अन्य बच्चियों के साथ बुधवार की दोपहर को गांव के समीप जंगल में पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। आरोप है कि वहां पर मौजूद समीप गांव वहेडी के तीन युवकों ने किशोरी को एक खेत में खींच लिया व साथ गई दोनों बच्चियों को भी डरा धमकाकर वहीं रोक लिया। इसके कुछ समय बाद साथ गईं दोनों बच्चियां किसी तरह आरोपियों के चुंगल से छूट गई व गांव पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी।

सूचना पाकर किशोरी का चाचा दौड़ता हुआ बच्चियों द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचा। बताया कि वहां पहुंचने पर किशोरी के चाचा ने एक आरोपी को पकड़ लिया व दो आरोपी भागने में सफल रहे। किशोरी के चाचा द्वारा पकड़े गए आरोपी ने किशोरी के चाचा के साथ छीना झपटी कि व छुड़ाने के प्रयास में दरात मारकर घायल कर दिया। परंतु किशोरी के चाचा ने हिम्मत नहीं हारी व आरोपी को पकड़कर गांव में ले आया।

किशोरी ने परिजनों को बताया कि आरोपीयों ने तमंचे के बल पर उसके साथ रेप किया है। ये बात सुनकर परिजन आग बबूला हो गए व पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची व आरोपी को थाने ले आई। इसके बाद परिजन थाना भगतपुर पहुंचे व घटना के संबंध में थाना प्रभारी को तहरीर दी है।

भागलपुर। मुरादाबाद जनपत के भागलपुर थाना क्षेत्र मे लड़की के साथ गैंंगरेप का मामला सामने आया है। ये घटना उस समय की है जब किशोरी जंगल मे चारा लेने जा रही थी। तभी 3 युवकों ने लड़की को खेत मे खीच कर गैंंगरेप किया। लड़की की आवाज सुनकर गए चाचा को आरोपियों ने दंरात मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। दरअसल भगतपुर थाना क्षेत्र के कोटरानगला गांव निवासी एक किशोरी दो अन्य बच्चियों के साथ बुधवार की दोपहर को गांव के समीप जंगल में पशुओं के लिए चारा लेने गई थी। आरोप है कि वहां पर मौजूद समीप गांव वहेडी के तीन युवकों ने किशोरी को एक खेत में खींच लिया व साथ गई दोनों बच्चियों को भी डरा धमकाकर वहीं रोक लिया। इसके कुछ समय बाद साथ गईं दोनों बच्चियां किसी तरह आरोपियों के चुंगल से छूट गई व गांव पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर किशोरी का चाचा दौड़ता हुआ बच्चियों द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंचा। बताया कि वहां पहुंचने पर किशोरी के चाचा ने एक आरोपी को पकड़ लिया व दो आरोपी भागने में सफल रहे। किशोरी के चाचा द्वारा पकड़े गए आरोपी ने किशोरी के चाचा के साथ छीना झपटी कि व छुड़ाने के प्रयास में दरात मारकर घायल कर दिया। परंतु किशोरी के चाचा ने हिम्मत नहीं हारी व आरोपी को पकड़कर गांव में ले आया। किशोरी ने परिजनों को बताया कि आरोपीयों ने तमंचे के बल पर उसके साथ रेप किया है। ये बात सुनकर परिजन आग बबूला हो गए व पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची व आरोपी को थाने ले आई। इसके बाद परिजन थाना भगतपुर पहुंचे व घटना के संबंध में थाना प्रभारी को तहरीर दी है।