पति के सामने 3 घण्टे तक दरिंदों ने किया महिला से गैंगरेप, वारदात की बनाई वीडियो

women
पति के सामने तीन घण्टे तक दरिंदों ने किया महिला से गैंगरेप, सनसनीखेज वारदात की बनाई वीडियो

नई दिल्ली। राजस्थान के अलवर में दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात हुई है। अलवर के थानागाजी क्षेत्र में दरिंदों ने एक महिला से उसके पति के सामने ही गैंगरेप किया। दरिंदों की हैवानियत यहीं नहीं रूकी, उन्होंने पूरे वारदात की ​वीडियो रिकॉर्डिंग भी की। विरोध पर पीड़ित दंपति को जमकर ​पीटा। पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने वीडियो बनाने के बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़िता का कहना है कि सभी आरोपी ट्रक ड्राइवर या हेल्पर हैं।

Gangrape From Woman In Alwar Rajasthan Beaten Husband Over Protest :

पीड़िता का कहना है कि हैवानों ने विरोध पर उसके साथ मारपीट की। करीब उसके साथ तीन घण्टे तक दरिंदगी की गयी। घटना के बाद पीड़िता को एक आरोपी ने फोन किया और रिकॉर्ड किए गए 11 विडियो लीक ना करने के एवज में रुपये की भी मांग की। पीड़ित दंपित ने पुलिस से इसकी शिकायत की। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अन्य दो आरोपियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं।

थानागाजी थाने के एसओ को सस्पेंड कर दिया गया है और अलवर के एसपी का ट्रांसफर कर दिया गया है। गैंगरेप में शामिल एक आरोपी की पहचान ट्रक ड्राइवर इंद्रराज गुर्जर के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया सभी आरोपियों की उम्र 20-25 के बीच है। शुरुआती जांच में पता चला है कि सभी आरोपी ट्रक ड्राइवर या हेल्पर हैं। पुलिस ने बताया कि मुकेश गुर्जर (20) के नामक एक शख्स को वॉट्सएप पर गैंगरेप का विडियो अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि 26 अप्रैल को दोनों शॉपिंग के लिए गए थे। दोनों अपनी बाइक से थे कि तभी दो अन्य बाइक पर सवार पांच युवक उनका पीछा करने लगे। सुनसान इलाका आने पर उन्होंने जबरन बाइक रुकवाई और उसे पास के गड्ढे में गिरा दिया। इसके बाद दोनों को खींचकर रोड के नीचे रेत के टीलों के पीछे ले गए, जहां उसके साथ वारदात किये।

नई दिल्ली। राजस्थान के अलवर में दिल दहला देने वाली सनसनीखेज वारदात हुई है। अलवर के थानागाजी क्षेत्र में दरिंदों ने एक महिला से उसके पति के सामने ही गैंगरेप किया। दरिंदों की हैवानियत यहीं नहीं रूकी, उन्होंने पूरे वारदात की ​वीडियो रिकॉर्डिंग भी की। विरोध पर पीड़ित दंपति को जमकर ​पीटा। पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने वीडियो बनाने के बाद उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़िता का कहना है कि सभी आरोपी ट्रक ड्राइवर या हेल्पर हैं। पीड़िता का कहना है कि हैवानों ने विरोध पर उसके साथ मारपीट की। करीब उसके साथ तीन घण्टे तक दरिंदगी की गयी। घटना के बाद पीड़िता को एक आरोपी ने फोन किया और रिकॉर्ड किए गए 11 विडियो लीक ना करने के एवज में रुपये की भी मांग की। पीड़ित दंपित ने पुलिस से इसकी शिकायत की। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अन्य दो आरोपियों की धर-पकड़ के लिए पुलिस की कई टीमें छापेमारी कर रही हैं। थानागाजी थाने के एसओ को सस्पेंड कर दिया गया है और अलवर के एसपी का ट्रांसफर कर दिया गया है। गैंगरेप में शामिल एक आरोपी की पहचान ट्रक ड्राइवर इंद्रराज गुर्जर के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया सभी आरोपियों की उम्र 20-25 के बीच है। शुरुआती जांच में पता चला है कि सभी आरोपी ट्रक ड्राइवर या हेल्पर हैं। पुलिस ने बताया कि मुकेश गुर्जर (20) के नामक एक शख्स को वॉट्सएप पर गैंगरेप का विडियो अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि 26 अप्रैल को दोनों शॉपिंग के लिए गए थे। दोनों अपनी बाइक से थे कि तभी दो अन्य बाइक पर सवार पांच युवक उनका पीछा करने लगे। सुनसान इलाका आने पर उन्होंने जबरन बाइक रुकवाई और उसे पास के गड्ढे में गिरा दिया। इसके बाद दोनों को खींचकर रोड के नीचे रेत के टीलों के पीछे ले गए, जहां उसके साथ वारदात किये।